Jasprit Bumrah : एशिया कप छोड़कर लौटे जसप्रीत बुमराह आ रहे वापस! भारतीय टीम हुई खुश


Jasprit Bumrah : जसप्रीत बुमराह फिलहाल के लिए भारत वापस लौट आये हैं और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के सूत्रों ने इसकी पुष्टि की है। जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bymrah) निजी कारणों से घर लौट आए हैं। फिलहाल उम्मीद है लगाई जा रही है कि अभी एशिया कप से बाहर हो गए हैं लेकिन एक खबर जो सामने आ रही है वह भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों को खुश कर देगी तो आईए जानते हैं क्या है यह महत्वपूर्ण अपडेट...

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जसप्रीत बुमराह भारत वापस लौट तो आए हैं लेकिन अब वह दोबारा एशिया कप में हिस्सा नहीं लेंगे और जसप्रीत बुमराह इस टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं लेकिन आपको बताते चलें कि जसप्रीत बुमराह नेपाल और भारत के बीच होने वाले क्रिकेट मुकाबले में नहीं शामिल होंगे लेकिन आगे आने वाले मुकाबले में उनके शामिल होने की उम्मीद बन गई है। फिलहाल के लिए जसप्रीत बुमराह नेपाल के खिलाफ मैच तो नहीं खेलेंगे लेकिन उसके बाद वे दोबारा से एशिया कप में हिस्सा लेने के लिए श्रीलंका पहुंच रहे हैं ऐसी खबरें सामने आ रही है।

कुल मिलाकर जसप्रीत बुमराह भारत वापस लौट आए हैं और अब जो भी अपडेट होगी कुछ समय बाद ही पता चल सकेगी अभी केवल अंदाजा ही लगाया जा सकता है इसके अलावा कुछ भी कहना ठीक नहीं है।

Post a Comment

Previous Post Next Post