ASIA CUP 2023 : जसप्रीत बुमराह हुए एशिया कप से बाहर, तो क्या अब ये दिग्गज लेगा जसप्रीत बुमराह की जगह


ASIA CUP 2023 : एशिया कप (Asia Cup 2023) शुरू हो चुका और इस श्रृंखला के कुछ मैच भी खेले जा चुके हैं जिनमें पाकिस्तान बनाम नेपाल (ASIA CUP PAK vs NEP) का मैच और बांग्लादेश बना श्रीलंका (ASIA CUP BAN vs SL) का मैच काफी चर्चा में रहा है। अभी तक उस मुकाबले का आगाज नहीं हुआ है जिसकी सबसे अधिक चर्चा है और हमेशा की तरह ही वह मुकाबला है भारत और पाकिस्तान (INDIA vs PAKISTAN) के बीच। भारत और पाकिस्तान (INDIA vs PAKISTAN) के बीच एशिया कप में महामुकाबला 2 सितंबर 2023 को खेला जाएगा लेकिन इसी बीच एक भारत के लिए सुरक्षा कवच का काम करने वाले जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को लेकर बेहद बुरी खबर भी आ रही है। जसप्रीत बुमराह एशिया कप (Jasprit Bumrah in Asia Cup) के सभी मैच से अब बाहर होते नजर आ रहे हैं इस तरह की खबर लोगों को परेशान कर रही है तो आईए जानते हैं जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को लेकर ताजा अपडेट...

एशिया कप (ASIA CUP 2023) में भारत बनाम पाकिस्तान (INDIA vs PAKISTAN) का मैच 2 सितंबर को होना है और इस महामुकाबले के लिए दोनों टीम में प्रैक्टिस में खून पसीना बहा रही है और जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के लिए जो बड़ी खबर है वह यह है कि वह एशिया कप (ASIA CUP 2023) से बाहर हो गए हैं और इस साल होने वाले एशिया कप (ASIA CUP 2023) में वह नहीं दिखेंगे क्योंकि उनके कंधे में चोट आ गई है और वह बॉलिंग करने में असमर्थ हैं। इस खबर की सत्यता को लेकर हमारी टीम ने जांच की है और उनके हाथ एक खबर यह लगी है कि जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को सामान्य रूप से बोलिंग करते हुए थोड़ी दिक्कत नजर आई थी लेकिन वह दिक्कत इतनी ज्यादा और असहज करने वाली नहीं थी और जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) बोलिंग करने के लिए तैयार हैं और उनकी फिटनेस को लेकर भी किसी भी प्रकार की कोई पूरी खबर नहीं है।

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) बिल्कुल फिट है और भारत और पाकिस्तान (INDIA vs PAKISTAN) के बीच होने वाले मैच में वह पाकिस्तान के बल्लेबाजों की गलियां बिछड़ते नजर आएंगे। फिलहाल के लिए हमारे पास जो अपडेट है वह हमने आपके साथ साझा कर दिया है लेकिन अगर आप इसी तरह की अपडेट हमेशा सबसे पहले और तेज प्राप्त करना चाहते हैं तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे और स्क्रीन के दाहिने तरफ दिया गया है। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का फायदा यह होगा कि आपको सबसे पहले खबरों का नोटिफिकेशन मिल जाएगा और हर महत्वपूर्ण खबर आपके पास सीधे पहुंच जाएगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post