ASIA CUP 2023 : एशिया कप 2023 भारत के पहले मैच में यह दिग्गज हुआ चोटिल, सीरीज से हो जाएगा बाहर


IND vs PAK : एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) शुरू हो चुका है और इसका पहला और दूसरा मुकाबला भी खेला जा चुका है जिसमें पाकिस्तान ने नेपाल (PAK vs NEP) को एक बड़े रनों के अंतर से मात दे रही है। 31 अगस्त को एक और मैच खेला गया जो श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच था और इस मुकाबले पर भी कई प्रकार से क्रिकेट के प्रेमियों की नजर ररही क्योंकि यह निर्धारित करेगा की अंतिम चार तक रेस में कौन-कौन सी टीमें पहुंचती हैं। अब सबकी नजर भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच होने वाले एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) के इस धमाकेदार मैच पर आकर टिकी हैं क्योंकि यह मैच धमाकेदार होने वाला है लेकिन इसी बीच एक बुरी खबर भारतीय टीम के लिए आ रही है जो हम आपको नीचे बता रहे हैं...

Asia Cup 2023 : भारत बनाम पाकिस्तान (IND vs PAK) के मैच में रोहित शर्मा जब भी खेलते हैं तो अच्छा प्रदर्शन ही करते नजर आते हैं हालांकि क्रिकेट अनिश्चितताओं का खेल है और इस चक्कर में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी उसे माया जाल से बच नहीं पाए लेकिन ज्यादातर बार अगर आप रिकॉर्ड उठा कर देखेंगे तो रोहित शर्मा पाकिस्तान के खिलाफ बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों की सूची में एक अच्छे जगह पर शुमार हैं। इंडियन क्रिकेट के कैंप से एक बुरी खबर यह आ रही है कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को अंगूठे में चोट लग गई है और अब वह पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले अपने पहले मैच में शामिल नहीं हो पाएंगे। फिलहाल के लिए किसी बड़े मीडिया पोर्टल ने इस खबर को कर नहीं किया है लेकिन हम लगातार इस मुद्दे पर छानबीन कर रहे हैं और जल्द ही इस मुद्दे पर स्पष्ट खबर आपको दे देंगे।

Asia Cup 2023 : फिलहाल के लिए हमारी टीम रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के चोटिल होने को लेकर सैनिक कर रही है और इस तरह की जो भी खबर है उसको लेकर हम जल्द ही पुष्टि कर देंगे फिलहाल के लिए जो खबर आ रही है उसमें सत्यता ही मालूम पड़ती है लेकिन क्योंकि कई बार इस तरह की फर्जी खबरें भी सामने आती हैं इसलिए हम आपसे यह वादा करते हैं कि जल्द ही हम आपके लिए रोहित शर्मा को लेकर सही और सटीक खबर लेकर आएंगे। फिलहाल के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर सकते हैं जहां हम हर महत्वपूर्ण खबर का एक नोटिफिकेशन आपको देने की और बढ़ते हैं और जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करते हैं तो उसका नोटिफिकेशन आपको सबसे पहले मिल जाता है और आपसे कोई भी महत्वपूर्ण अपडेट नहीं छुट्टी है। हमारे टेलीग्राम चैनल का लिंक आपको इस पोस्ट के नीचे और स्क्रीन के दाहिने ओर मिल जाएगा।

Post a Comment

Previous Post Next Post