ASIA CUP 2023 : इंडिया बनाम पाकिस्तान मैच से पहले कोहली को लगी चोट, किंग कोहली मैच से रहेंगे बाहर


ASIA CUP 2023 : एशिया कप 2023 (₹(Asia Cup 2023) की शुरुआत हो चुकी है और अब इस श्रृंखला का सबसे ज्यादा रोमांचक मैच खेला जाएगा भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच। पूरे दुनिया भर की निगाहें आज भारत और पाकिस्तान (INDIA vs PAKISTAN) के होने वाले क्रिकेट मैच पर होगी क्योंकि यह एक ऐसी लड़ाई है जो हमेशा से ही कांटे की टक्कर वाली रही है। भले ही क्रिकेट को लेकर दोनों देशों की सोच अलग-अलग हो और दोनों के बीच आपसी संबंध ठीक ना हो लेकिन क्रिकेट को लेकर यह दोनों देश बड़े ही ज्यादा दीवानेपन की ओर बढ़ते हैं और स्वयं में दोनों टीमें चाहे वह भारत हो चाहे पाकिस्तान दोनों बेहतर टीम नजर आती है। भारत का भी प्रदर्शन बेहतर रहा है और वहीं पाकिस्तान को देखा जाए तो वह विश्व की नंबर एक ODI टीम है। फिलहाल के लिए एक बुरी खबर विराट कोहली (Virat Kohli) और भारतीय टीम को लेकर आ रही है जो हम आपको नीचे बताने जा रहे हैं...

कुछ खबरों के मुताबिक विराट कोहली (Virat Kohli) जो भारतीय टीम के रीड की हड्डी हैं उनको लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है और इन बातों से अब यह लग रहा है कि विराट कोहली अब इस श्रृंखला में या कुछ मैचों के लिए बाहर हो गए हैं। दरअसल विराट कोहली (Virat Kohli) प्रैक्टिस के दौरान कंधे की चोट से दर्द में पाए गए और उसके बाद उन्हें डॉक्टरों ने कुछ समय के लिए क्रिकेट ना खेलने की सलाह दी है लेकिन हमारी टीम ने जब इस मुद्दे पर जांच की तो उन्हें पता चला विराट कोहली (Virat Kohli) ठीक है और वह एक क्रिकेट के इस महाकुंभ में हिस्सा लेने के लिए बेताब हो रहे हैं। विराट कोहली (Virar Kohli) एकदम ठीक है और भारत बनाम पाकिस्तान मैच में अपना बल्ला चलाते हुए नज़र आएंगे।

इसी तरह की तमाम महत्वपूर्ण अपडेट पाने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है और स्क्रीन के दाहिने और भी यह लिंक आपको दिख जाएगा। क्रिकेट से लेकर एंटरटेनमेंट जगत की हर महत्वपूर्ण खबर का नोटिफिकेशन सीधे आपके मोबाइल पर पानी के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्सक्राइब जरूर करें जिससे हमेशा हम आपको नोटिफिकेशन सही समय से भेजते रहें।

Post a Comment

Previous Post Next Post