ASIA CUP 2023 : भारत पाकिस्तान मैच रद्द की संभावना तेज़, पाकिस्तान को मिलेगा क्वालीफाई का मौका


ASIA CUP 2023 : एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) का आगाज हो गया है और इसमें एशिया की कई दिग्गज  टीमें हिस्सा ले रही हैं जिनमें भारत और पाकिस्तान शामिल है। भारत का एशिया कप (Asia Cup) में रिकॉर्ड बेहतर रहा है और हमेशा से ही यह सबसे अधिक बार इस सीरीज को जीतने वाली टीम बनी है लेकिन पाकिस्तान जिस तरह से अब एक बेहतर टीम बनती नजर आ रही है और हाल ही में हुए नेपाल और पाकिस्तान के मैच में जिस तरह से पाकिस्तान ने नेपाल को रौंदा है उसे यह साफ नजर आ रहा है कि पाकिस्तान टीम को कम आकना बेहद बुरा साबित हो सकता है लेकिन एक खबर जो भारत के क्रिकेट फैंस को अब दुख दे सकती है वह खबर निकल कर आ रही है तो आईए जानते हैं कि क्या है यह पूरी खबर...

एशिया कप 2023 (Asia Cup) में अगर सबसे चर्चित क्रिकेट के मुकाबले की बात करें तो वह है भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच होने वाला 2 सितंबर को क्रिकेट मैच और इस मुकाबले की चर्चा चारों तरफ है क्योंकि भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच जब भी मौका बनता है इस तरह के मैच का तो वह ऐतिहासिक हो जाता है। भारत और पाकिस्तान के बीच एक बड़ा मैच 2 सितंबर को होने वाला है और अब इस मैच पर ग्रहण लगता नजर आ रहा है क्योंकि मौसम विभाग के अनुसार श्रीलंका के जिस स्टेडियम में मैच होगा उसे स्टेडियम के आसपास बारिश की प्रबल संभावना बताई जा रही है साथ में आंधी और तूफान की भी अपडेट सामने आ रही है। फिलहाल के लिए मैच पर आधिकारिक रूप से कुछ भी नहीं कहा जा सकता लेकिन जिस तरह से मौसम बन रहा है वह इस और इशारा कर रहा है कि यह मैच रद्द हो सकता है।

एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) के भारत बनाम पाकिस्तान (IND vs PAK) मैच में अगर बारिश और आंधी की संभावना बढ़ती जाती है और यह मैच रद्द होता है तो निश्चित रूप से पाकिस्तान को इसका फायदा होगा और कप्तान बाबर आजम बेहद खुश होंगे क्योंकि नेपाल को वह पहले ही रौंद चुके हैं और अब भारत से बिना लड़ाई लड़े ही वे सुपर चार के लिए क्वालीफाई कर सकते हैं क्योंकि अगर मैच रद्द होता है तो रिजर्व डे भी नहीं रखा गया है और नियम के अनुसार दोनों में बराबर अंक बांट दिए जाएंगे और बराबरी अंक मिलते ही पाकिस्तान बेहतर स्थिति में पहुंच जाएगा और सुपरचार के लिए अपना स्थान लगभग पक्का कर लेगा।

स्पोर्ट से लेकर आपके एंटरटेनमेंट से जुड़ी सभी खबरें हम लगातार आपके साथ साझा करते हैं और अगर आप चाहते हैं कि इसी तरह की अपडेट आपको हम हमेशा देते रहें तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़कर हमारे खबरों का नोटिफिकेशन प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए एक लिंक इस पोस्ट के नीचे और स्क्रीन के दाहिने और आपको मिल जाएगा जिस पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल पर पहुंच सकते हैं और उसको जॉइन कर सकते हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post