Gadar 2 : सनी देओल को जेल भेजेगा पाकिस्तान, गदर 2 बनाने की मिलेगी सज़ा


Gadar 2 Latest News : गदर 2 (Gadar 2) पाकिस्तान में भी पॉपुलर हो रही है और भारत में तो पॉपुलर हो ही चुकी है। गदर 2 (Gadar 2 Hindi Movie) हर दिन करोड़ों रुपए की कमाई कर रही है और कुछ फिल्म के जानकार जिनको विद्वान कहा जा सकता है उन्होंने इशारा किया था कि 10-15 दिन चलने के बाद यह फिल्म रुक जाएगी और इसकी कमाई भी लगभग कम से कम हो जाएगी जो नजर नहीं आ रही है लेकिन उसकी कमाई थोड़ी थम गई है और यह आम बात है कि किसी तरह की भी फिल्म हो उसकी कमाई कुछ दिनों बाद थोड़ी कम जरूर हो जाती है। इस फिल्म को बनाने वाले मुख्य किरदारों में अगर बात करें तो सबसे पहला नाम है सनी देओल (Sunny Deol) का जो इस फिल्म में तारा सिंह के नाम से प्रसिद्ध हुए हैं फिलहाल के लिए अब उनको जेल जाना पड़ेगा ऐसी बातें सामने आ रही है क्योंकि पाकिस्तान अब इस मुद्दे में कूद गया है।

गदर 2 (Gadar 2) भारत में तो चल ही रही है लेकिन कहीं ना कहीं चोरी छुपे जैसे भी पाकिस्तान में चल ही रही है तो पाकिस्तान वालों ने कहीं ना कहीं गदर देख लिया है और अगर सामान्य लोगों ने नहीं तो बड़े अधिकारी स्तर के लोगों ने जरूर देख लिया है और अब खबर आ रही है की फिल्म की एक्टिंग के लिए सनी देओल (Sunny Deol) को जेल जाना पड़ेगा लेकिन इस बात में कितना दाम है और क्या वास्तव में वार्निंग आई है और क्या सनी देओल वास्तव में खतरे में है यह सब पड़ताल करेंगे हम नीचे तो चलिए चलते हैं अपने पड़ताल की ओर जहां हमारी टीम ने एकदम तगड़ी पड़ताल की है और आपके चहेते सनी देओल जेल जाने वाले हैं या सलाखों के पीछे जाने से पहले कुछ करामत हो जाएगी सारी बातें आपको बताते हैं।

पहली बात तो यह की सनी देओल (Sunny Deol) जेल नहीं जाने वाले हैं और पाकिस्तान की तरफ से फिलहाल तो कोई वार्निंग नही मिली है या इस तरह की इस बात सामने नहीं आई है लेकिन कुछ लोगों का कहना है कि पाकिस्तान इसके विरोध में है और लगातार पाकिस्तान के खिलाफ फिल्में बनाई जा रही है जिसे पाकिस्तान के अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बेइज्जती हो रही है और यह पाकिस्तान सहन नहीं करेगा। अब इस समस्या को लेकर पाकिस्तान कुछ करेगा या नहीं यह हमें नहीं पता लेकिन फिलहाल के लिए सनी देओल सुरक्षित हैं और वह जेल नहीं जा रहे हैं और ग़दर 2 भी दिन दूनी रात चौगुनी तरक्की की ओर बढ़ रही है और हमारे पास भी फिलहाल यही पॉजिटिव खबर है अगर कोई नेगेटिव खबर या एक्स्ट्रा पॉजिटिव खबर आएगी तो हम आपको जरुर शेयर कर देंगे। एक काम आप जरूर कर सकते हैं कि हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्सक्राइब कर लीजिए मतलब कि उससे जुड़ जाइए और जब भी कोई तगड़ी खबर आपके लिए हमारे पास होगी तो हम आप तक पहुंचाएंगे वह भी बिल्कुल मुफ्त में।

Post a Comment

Previous Post Next Post