Jasprit Bumrah : एशिया कप छोड़कर लौटे जसप्रीत बुमराह, जानिए क्या वापस लौटने का कारण


Jasprit Bumrah : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सूत्रों ने इसकी पुष्टि की है कि जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bymrah) निजी कारणों से घर लौट आए हैं। उम्मीद है कि वह नेपाल के खिलाफ ग्रुप ए मैच में नहीं खेल पाएंगे।

यह ध्यान में रखते हुए कि सोमवार (4 सितंबर) को एक एसोसिएट टीम विपक्ष है, और उस दिन के पूर्वानुमान को भी ध्यान में रखते हुए, जो काफी हद तक गीले मौसम की भविष्यवाणी करता है, टीम मैदान पर उनकी सेवाओं को मिस नहीं कर सकती है। हालाँकि, उनकी वापसी की सटीक तारीख अभी भी स्पष्ट नहीं है।

स्थिति से परिचित लोग इस बात पर जोर देते हैं कि व्यक्तिगत आवश्यकता के कारण वह भारत लौट आए हैं, और अधिक विवरण की अपेक्षा करना अनुचित होगा फिर भी, जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bymrah) के जल्द ही लौटने की संभावना है, जिससे वह संभावित रूप से अगले मैच के लिए उपलब्ध हो जाएंगे, जो लगभग एक सप्ताह बाद 10 सितंबर को निर्धारित है।

मूल कार्यक्रम के अनुसार, अगर भारत क्वालीफाई कर लेता है तो उस तारीख को सुपर फोर मुकाबले में उसका पाकिस्तान से मुकाबला होना लगभग तय है। अन्य कार्यक्रम 12 और 15 सितंबर को होने की संभावना है, जिसके लिए विरोध अभी भी तय नहीं है। यह श्रीलंका, बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीच दो टीमें होंगी। भारत के आगे बढ़ने पर फाइनल 17 सितंबर को होगा।

कुल मिलाकर जसप्रीत बुमराह भारत वापस लौट आए हैं और अब जो भी अपडेट होगी कुछ समय बाद ही पता चल सकेगी अभी केवल अंदाजा ही लगाया जा सकता है इसके अलावा कुछ भी कहना ठीक नहीं है।

Post a Comment

Previous Post Next Post