ASIA CUP 2023 : इंडिया पाकिस्तान मैच रद्द से बदला समीकरण, भारत हो जाएगा एशिया कप से बाहर


ASIA CUP 2023 : एशिया कप (Asia Cup 2023) का आगाज हो गया है और फिलहाल के लिए अभी तक सबसे सफल टीम की बात करें तो वह टीम रही है पाकिस्तान क्योंकि हाल ही में भारत और पाकिस्तान के बीच हुए मुकाबले में पाकिस्तान को एक पॉइंट मिल गया है और भारत को भी एक पॉइंट मिल गया है क्योंकि यह मैच बारिश के चलते रद्द हो गया। भारत के फाइनल तक पहुंचने और उससे पहले के रास्ते अभी भी कठिन नजर आ रहे हैं क्योंकि जिस तरह से भारत का प्रदर्शन रहा है वह भारत को चिंता में डाल सकता है भारत बनाम पाकिस्तान (India vs Pakistan) मैच में भारत की स्थिति बेहद नाजुक थी और फिलहाल के लिए तो एक समय लग रहा था कि भारत बुरी तरह से इस मैच को हारेगा लेकिन बारिश के चलते मुकाबला नहीं हो पाया और एक-एक पॉइंट भारत और पाकिस्तान के बीच बांट दिया गया...

अभी क्या भारत के लिए राह कठिन है या भारत आसानी से फाइनल तक पहुंच जाएगा यह समझना फिलहाल के लिए एक माथापच्ची का काम है। फिलहाल के लिए भारत को नेपाल से मुकाबला जीतना होगा और उसके बाद आगे के अपने सभी मुकाबले को जीतना होगा और अगर भारत किसी भी टीम से कोई मुकाबला अगर हार जाती है तो वह फाइनल की रेस से बाहर हो जाएगी और किसी भी तरह से कोई समीकरण उसे फाइनल तक ले जाने में कामयाब नहीं हो सकेगा। भारत को अगला मुकाबला नेपाल के साथ खेलना होगा और यह संभवत ऐसा मैच होगा जिसमें भारत 90% औसत के साथ जीत दर्ज करेगा क्योंकि नेपाल को हराना बेहद आसान नजर आ रहा है। इसके बाद फिर से पाकिस्तान से मुकाबला होना है और वहां से लगभग तय हो जाएगा कि भारत आगे इस टूर्नामेंट में रहेगा या बाहर होगा।

फिलहाल के लिए भारत पर अभी भी संकट के बादल मंडरा रहे हैं और अभी भी कुछ नहीं कहा जा सकता है कि मुकाबला किसी और करवट लेगा। फिलहाल हर करवट हम आपके लिए स्पोर्ट की खबरें और इंटरटेनमेंट से जुड़ी खबरें लाते रहेंगे आपको केवल हमारे साथ जुड़े रहना है और हमारे नोटिफिकेशन पाने के लिए आपको हमें टेलीग्राम पर ज्वाइन करना है जिसका लिंक आपको हम नीचे दे रहे हैं और साथ ही स्क्रीन के दाहिनी तरफ भी आपको वह लिंक मिल जाएगा जिस पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और खबरों का नोटिफिकेशन समय से प्राप्त कर सकते हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post