IND vs BAN Playing 11 : शमी और सूर्यकुमार को मिल सकती हैं टीम में जगह, लेकिन भारत हारेगी ऐसा बना समीकरण


ASIA CUP 2023 : एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) के सुपर-4 का आखिरी मुकाबला भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच खेला जाएगा। फाइनल में पहले पहुंच चुकी भारत के लिए वॉर्मअप मैच होगा। वहीं, फाइनल से बाहर हो चुकी बांग्लादेश (BAN) जीत के साथ विदा लेना चाहेगी। इसके लिए दोनों ही टीमें अपनी बेस्ट प्लेइंग इलेवन (Playing XI) के साथ उतर सकती हैं।

रोहित एंड कंपनी (Rohit Sharma) के पास शुक्रवार को टीम में कुछ बदलाव करने का मौका है। रविवार को होने वाले फाइनल के लिए खिलाड़ियों को तरोताजा रखने का मौका है। ऐसी स्थिति में मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) की भारतीय प्लेइंग इलेवन में वापसी तय मानी जा रही है। जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को भी आराम दिया जा सकता है। श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) अभी भी अनफिट हैं, सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को भी मौका मिल सकता है।

IND vs BAN : थकी हुई है भारतीय टीम -

एशिया कप सुपर-4 (Asia Cup Super -4) के दो मुकाबलों में दो जीत के साथ भारत फाइनल में पहुंच गया है। भारत ने लगभग 48 घंटों में दो मुकाबले खेले। ऐसे में खिलाड़ियों में थकान देखी जा सकी है। हालांकि, टीम को गुरुवार को आराम करने का मौका मिला, फिर भी चिंताएं बनी हुई हैं।

बांग्लादेश (BAN) का खस्ता हाल -

बांग्लादेश (BAN)  की बात करें तो उन्हें इस मैच में विकेटकीपर बल्लेबाज मुश्फिकुर रहीम (Mushfiqur Rahim) की सेवाएं नहीं मिलेंगी, जिससे लिटन दास (Litton Das)  के विकेटकीपिंग करने की उम्मीद है। हालांकि उनके कप्तान शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) अपने परिवार के साथ समय बिताने के बाद वापस टीम से जुड़ गए हैं।

IND vs BAN : भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन (Playing XI ):-

रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, ईशान किशन/सुर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज

इसी तरह की तमाम महत्वपूर्ण खबरें प्राप्त करने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ना न भूलिए और हम आपको हमेशा इसी तरह के महत्वपूर्ण अपडेट देते रहेंगे और यह बिल्कुल फ्री है तो हमारे टेलीग्राम चैनल से अगर आप जुड़ना चाहते हैं तो नीचे हमारे टेलीग्राम चैनल का लिंक आपको मिल जाएगा जिस पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर सकते हैं और इसी तरह हर खबर का अपडेट और उसका नोटिफिकेशन प्राप्त कर सकते हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post