ASIA CUP FINAL 2023 : एशिया कप फाइनल से पहले जसप्रीत बुमराह को हुआ कोरोना, लक्षण दिखने पर किए गए बाहर


ASIA CUP FINAL 2023 : एशिया कप (ASIA CUP FINAL 2023) में भारत का मुकाबला अब श्रीलंका से होना है और यह जो मुकाबला होगा वह फाइनल मुकाबला (ASIA CUP FINAL 2023) होगा जिसमें जो भी जीतेगा वह एशिया कप के किताब का दावेदार हो जाएगा। ज्यादातर क्रिकेट के प्रेमी लोग भारत और पाकिस्तान के बीच फाइनल मुकाबला (ASIA CUP FINAL 2023) होते देखना चाहते थे लेकिन पाकिस्तान की किस्मत फूट गई है और वह भारत से हारने के बाद पाकिस्तान श्रीलंका से बिहार गया है और इसके बाद अब वह फाइनल (ASIA CUP FINAL 2023) से बाहर हो गया और करोड़ों लोग जो चाह रहे थे कि भारत और पाकिस्तान का महा मुकाबला बने वह मुकाबला (ASIA CUP FINAL 2023) पूरी तरह से ध्वस्त हो गया लेकिन श्रीलंका को कम नहीं मानना चाहिए और श्रीलंका कई बार फाइनल जीत चुकी है और अगर आंकड़े की बात की जाए तो सबसे ज्यादा भारत ने सबसे ज्यादा एशिया कप (ASIA CUP FINAL 2023) की ट्रॉफी जीती है लेकिन श्रीलंका भारत से एक कदम ही पीछे है और वह इस बार इसके दावेदारी के लिए निश्चित रूप से आगे आएगी लेकिन एक बुरी खबर जो सबको परेशान करने वाली है उसको लेकर हम जो बात करेंगे वह आपको परेशान करने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी...

ASIA CUP FINAL 2023 : कोरोनावायरस के नए वेरिएंट की खोज हुई है और अब यह सब को परेशान करने के लिए एक बार फिर से खड़ा हो गया है और सबसे बड़ी दिक्कत की बात तो यह है कि यह खबर अब सोशल मीडिया पर तेजी से चली है कि जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को फाइनल से पहले कोरोना हो गया है और वह अब फाइनल मुकाबले में श्रीलंका के खिलाफ मैच में नहीं दिखेंगे। जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) एक खास बोलर हैं जो भारतीय टीम के नाव को पार लगाने में हमेशा काम आते हैं और अगर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) इस तरह से बाहर हो जाएंगे और कोरोना उन्हें अपनी चपेट में ले लेगा तो निश्चित रूप से भारत के लिए यह एक हार के बराबर हो जाएगा हालांकि यह पूरी तरह से अफवाह है और जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) बिल्कुल ठीक है उन्हें कोरोना नहीं हुआ है। दरअसल एक मीन बनाया गया था जिसमें वह कहते और छींकते नजर आ रहे हैं इसके आधार पर ही लोगों ने मनाना शुरू कर दिया कि जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) तो कोरोनावायरस के शिकार हो गए हैं लेकिन फिलहाल ऐसा नहीं है और जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) आपको खेलते नजर आएंगे।

देखिए इसी तरह की तमाम अपडेट और जब भी कोई बुरी खबर या अफवाह क्रिकेट जगत (Cricket News) को लेकर या फिर फिल्मी (Cinema News) दुनिया को लेकर आती है तो हम आपके सामने हाजिर हो जाते हैं स्पष्टीकरण और उसको दूध का दूध और पानी का पानी करने के लिए। इसी तरह से अगर आप हमेशा अपडेट प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे टेलीग्राम चैनल को जरूर ज्वाइन करिए जहां पर हम आपको हर खबर का नोटिफिकेशन देते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन करने का लिंक नीचे दिया गया है और उसे लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर सकते हैं और इसी तरह की तमाम जरूरी और महत्वपूर्ण अपडेट का नोटिफिकेशन समय से प्राप्त करते रह सकते हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post