IND vs SL ASIA CUP FINAL 2023 : फिक्स हो गया था भारत श्रीलंका का मैच!, श्रीलंका ने कबूली फिक्सिंग करने की बात?


IND vs SL ASIA CUP FINAL 2023 : भारत और श्रीलंका के बीच एशिया कप में फाइनल मुकाबला हो गया है और भारत ने इस मुकाबले को जीत लिया है लेकिन जो सबसे बुरी बात रही है वह यह रही है कि श्रीलंका बेहद ही बुरे स्थिति में है और केवल 50 रन पर पूरी टीम ऑल आउट हो गई और उसके बाद भारतीय टीम ने लगातार दबाव बनाकर ही रखा है। भारत की ओर से मोहम्मद सिराज में सबसे ज्यादा विकेट लिए है और उसके बाद हार्दिक पांड्या ने तीन विकेट झटके, भारत और श्रीलंका के इस फाइनल मुकाबले में श्रीलंका के हार जाने के बाद अब तामाम सवाल उठ रहे हैं, क्या यह फिक्स हो गया था इसपर बड़ी बात खुलकर सामने आ रही है। आइये देते हैं आपको पूरी अपडेट...

दरअसल श्री लंका बेहद बुरी तरीके से भारत से मैच को हार गई है और भारत ने एक बार फिर से इतिहास रच दिया है। भारत एशिया कप सबसे ज्यादा बार जीतने वाली टीम बन गयी है और इससे पहले भी यह रिकॉर्ड भारत के पास ही था। श्रीलंका के बुरी तरह से मैच हारने के बाद कई लोग इस मैच को फिक्स किये जाने की बात कर रहे हैं। फिलहाल कुछ बड़े नाम भी इसमें शामिल हैं। भारत बनाम श्रीलंका मैच जिस तरह से घटित हुआ है उससे यह समझ आ रहा है कि मैच फिक्स हुआ है लेकिन इस तरह की कोई खबर सच नही है और श्रीलंका के बुरा प्रदर्शन ही उसे इस तरह के परिणाम की ओर ले गया है। पाकिस्तान के कुछ खिलाड़ी भारत और श्रीलंका के बीच इस फाइनल मैच को लेकर यह कह रहे हैं कि यह मैच फिक्स हुआ था और भारत ने श्रीलंका को पैसे दिए हैं और इसके चक्कर में ही भारत ने श्रीलंका को बुरी तरह से हराया है फिलहाल पाकिस्तान दिग्गजों ने जो भी कहा है उसे पर यकीन करना मुश्किल है क्योंकि शोएब अख्तर से लेकर उनके तमाम दिग्गज कुछ भी कहते रहते हैं और अगर उसे सत्य मान लिया जाए तो आप खुद का सिर फोड़ लेंगे।

श्रीलंका का बेहद बुरा प्रदर्शन रहा और जिस तरह से उन्होंने क्रिकेट खेल उसका ही यह परिणाम है कि उनकी स्थिति बेहद बुरी हुई और बुरी तरीके से उनका हर का सामना करना पड़ा है। मोहम्मद सिराज ने बेहतर क्रिकेट खेला है और उन्हें उन्हें 6 विकेट झटक दिये हैं इसके साथ ही हार्दिक पांड्या ने भी सही जगह पर गेंदबाजी किया है और उन्होंने तीन विकेट झटके हैं कुल मिलाकर भारतीय बॉलर जो भी रहे हैं उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है और श्रीलंका ने बुरा प्रदर्शन किया है इसलिए दोनों के परिणाम में बड़ा अंतर है। इस तरह के मैच अब देखने को मिलते हैं और अगर आप इस तरह के फालतू खबरों पर यकीन करेंगे तो निश्चित रूप से आप एक गलत दिशा में बढ़ जाएंगे यह क्रिकेट का मैच है और कई बार या अनिश्चितताओं की ओर ले जाता है इसलिए क्रिकेट के खेल को हमेशा अनिश्चित रूप में देखा जाता है और हर बार तो नहीं लेकिन कई बार यह ऐसे परिणाम पर जाता है जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं किया होता।

फिलहाल हम आपके लिए हर दिन तमाम खबरें ला रहे हैं और आपको हर अपडेट शेर रूबरू कर रहे हैं अब आप अगर इसी तरह के अपडेट हमेशा प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन करना ना भूलिए क्योंकि जब भी हम कोई खबर यहां पर प्रकाशित करेंगे तो उसका नोटिफिकेशन हम हमारे टेलीग्राम चैनल के माध्यम से आपको भेजेंगे इसलिए तत्काल हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन जरूर करिए और अगर आप यह पूछ रहे हैं कि टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का लिंक कहां है तो इस पोस्ट के नीचे आपको हमारे टेलीग्राम चैनल का लिंक दिख जाएगा जिस पर क्लिक करिए और हमारे टेलीग्राम चैनल पर जाकर उसे जॉइन करिये।

Post a Comment

Previous Post Next Post