Khakee Web Series : खाकी 2 वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर आ रही, लेकिन रिलीज पर मंडराया खतरा


Khakee 2 Web Series : चर्चित वेब सीरीज जो नेटफ्लिक्स पर जल्द ही जारी होने को है उसे वेब सीरीज की चर्चा बहुत तेज हो गई है क्योंकि हाल ही में उसके निर्माता ने इसके रिलीज होने पर खास टिप्पणी करती है लेकिन अब इस वेब सीरीज को लेकर कुछ बातें सामने आ रही है इनमें बताया जा रहा है कि यह वेब सीरीज अब रिलीज नहीं होगी क्योंकि इसमें कुछ दृश्य नियमों का पालन नहीं करते हैं तो लिए आपको बताते हैं खाकी वेब सीरीज को लेकर फिलहाल के लिए कहता है ताजा अपडेट और क्या यह वेब सीरीज रिलीज होगी या इस पर बैन लग सकता है...

खाकी वेब सीरीज जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है उसके कुछ दृश्यों को लेकर कुछ लोग आपत्ति कर रहे हैं लेकिन फिलहाल के लिए ताजा अपडेट यही है कि इस वेब सीरीज को रिलीज करने से रोक नहीं जा सकता है क्योंकि संबंधित विभाग द्वारा इस वेब सीरीज को पूरी तरह से अनुमति दी गई है और जो भी दृश्य फिलहाल इसमें फरमाए गए हैं उसे विभाग जो इस तरह के मुद्दों पर कार्य करता है उसको कोई दिक्कत नहीं है इसलिए अगर यह खबर आप तक पहुंची है कि खाकी वेब सीरीज आने से पहले ही बैन की जाएगी तो इस तरह की कोई भी खबर सकते नहीं है और जल्दी आपको खाकी वेब सीरीज का दूसरा भाग देखने को मिलेगा। खाकी 2 वेब सीरीज को लेकर हम कुछ महत्वपूर्ण बातें नीचे बता रहे हैं वह जानने के बाद आपको थोड़ी तसल्ली महसूस होगी।


फिल्म निर्माता नीरज पांडे, जो ए वेडनसडे और स्पेशल 26 जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, ने क्राइम थ्रिलर श्रृंखला 'खाकी: द बिहार चैप्टर' के दूसरे सीज़न की घोषणा की है। अगले सीज़न के लिए अपना उत्साह व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा, “नेटफ्लिक्स के साथ काम करना एक पुरस्कृत अनुभव रहा है जिसने असीमित संभावनाओं को खोल दिया है। कहानी कहने के प्रति उनका जुनून मेरे दृष्टिकोण से अच्छी तरह मेल खाता है। हमारी अब तक की यात्रा अविश्वसनीय रही है और मुझे विश्वास है कि हमारा विस्तारित सहयोग भारत के हृदय स्थल से अधिक स्थानीय कहानियों को देश और विश्व स्तर पर व्यापक दर्शकों तक पहुंचाएगा।

उन्होंने सीरीज़ के पहले सीज़न के समर्थन के लिए दर्शकों को धन्यवाद दिया और कहा, "मैं अपने दर्शकों को उनके समर्थन और 'खाकी-द बिहार चैप्टर' की सफलता के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं।" यह हमें और अधिक मेहनत करने के लिए प्रेरित करता है।” निर्देशक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दूसरे सीज़न की घोषणा की और कैप्शन में लिखा, "हमेशा की तरह, हम खाकी के सीज़न 2 की घोषणा के साथ आपके प्यार, शुभकामनाओं और आशीर्वाद की प्रतीक्षा कर रहे हैं!"

Post a Comment

Previous Post Next Post