Gadar 2 : गदर 2 फ़िल्म हुई भारत में बैन, अब नही देख सकेंगे गदर 2 फ़िल्म


Gadar 2 Movie 2023 : गदर 2 (Gadar 2 Movie) फिलहाल काफी तेजी से चल रही है और देश पर सहित दुनिया भर के तमाम सिनेमाघरों में एक अलग ही गदर मचा रही है और कुल मिलाकर साफ-साफ शब्दों में कहा जाए तो फिल्म अच्छी खासी चल रही है और रिलीज के नौवे दिन भी 30 करोड़ से अधिक की कमाई करने वाली फिल्मों की सूची में यह शामिल हो गई है लेकिन अब एक समस्या सामने आ रही है और यह ऐसी समस्या है जो ग़दर 2 (Gadar 2 Movie) जिन्होंने देख लिया है उनके लिए भी है और जिन्होंने गदर 2 (Gadar 2 Movie) अभी तक नहीं देखा है उनके लिए भी एक समस्या यह खड़ी हो रही है लेकिन इस समस्या में आखिर सच्चाई है या यह केवल एक सोशल मीडिया पर वायरल खबर है हम जानेंगे इस अपडेट में दवाई आपको देते हैं गदर 2 (Gadar 2 Movie) को लेकर चल रही है इस बड़ी समस्या को लेकर ताजा अपडेट...

पता नहीं कितने लोग ऐसे हैं जो ग़दर 2 (Gadar 2 Movie) देखने की तैयारी कर रहे हैं लेकिन अब खबर यह आ रही है कि भारत में गदर 2 (Gadar 2 Movie) को बैन कर दिया गया है और अब यह ना तो सिनेमाघरों में चलेगी और ना ही यह किसी ऐप के माध्यम से फिल्म देखी जा सकेगी। फिलहाल के लिए भारत ही नहीं पूरे विश्व में इस फिल्म को बैन करने की खबर चल रही है और वास्तव में क्या यह खबर सच है या केवल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक झूठी खबर है, इसकी पुष्टि हम नीचे कर रहे हैं।

फिलहाल के लिए जो खबरें वायरल हो रही है उसमें यह बताया जा रहा है की गदर 2 (Gadar 2 Movie Sunny Deol) को पूरे भारत में और पूरे दुनिया में बैन किया गया है क्योंकि इस फिल्म में मुसलमान पर अत्याचार होता नजर आ रहा है और यह इस्लाम धर्म को लेकर जहर फैलाने और नफरत फैलाने का काम कर रही है फिलहाल के लिए आपको बता दें कि कुछ लोगों ने इस फिल्म को लेकर आपत्ति तो जताई है लेकिन केंद्रीय फ़िल्म सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को बैन नहीं किया है और नहीं यह फिल्म भारत और दुनियाभर में चलनी बंद हुई है। अगर आप फिल्म देखना चाहते हैं तो तत्काल टिकट बुक कर लीजिए और तत्काल नहीं बुक कर सकते तो बाद में भी बुक करिए चिंता छोड़ दीजिए क्योंकि यह फिल्म अभी चल रही है और बंद या बंद नहीं हुई है।

हमारा काम है आपको फ्री में जानकारियां देना और आपका काम है फ्री में हमारे नोटिफिकेशन को सब्सक्राइब करना। हम आपको हमेशा अपडेट देते रहेंगे इसके लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को भी ज्वाइन कर सकते हैं जिसका लिंक हम नीचे दे रहे हैं इसके साथ ही आप हमारे नोटिफिकेशन सिस्टम को भी जरूर सब्सक्राइब करिए जिससे भविष्य में हम आपको मुफ्त में एंटरटेनमेंट का डोज़ देते रहें।

टेलीग्राम चैनल जॉइन : लिंक

Post a Comment

Previous Post Next Post