Gadar 2 in Pakistan : गदर 2 से पाकिस्तान में हड़कंप, जानिए गदर 2 ने कैसे किया पाकिस्तानियों को परेशान


Gadar 2 in Pakistan : ग़दर 2 फिल्म (Gadar 2) वर्तमान में काफी चर्चा में है और हर दिन कमाई करने के नए-नए रिकॉर्ड बनाए जा रही है। ग़दर 2 फिल्म (Gadar 2) की कहानी पुराने ग़दर एक प्रेम कथा की कहानी के ही दूसरे पाठ के रूप में सामने आई है और फिलहाल के लिए भारत में तो इसे पसंद करने वालों की तादाद में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। ग़दर 2 फिल्म (Gadar 2) को देखने वाले इसकी तारीफ कर रहे हैं और तमाम रिव्यू देने वाले वेबसाइट और मीडिया पोर्टल भी उसकी खूब तारीफें कर रहे हैं। अब इस फिल्म ने पाकिस्तान में भी एक कोहराम मचाया है और वह क्या है पूरा मामला और क्या है पाकिस्तान में गदर 2 (Gadar 2) को लेकर क्या है पूरा मामला आइए जानते हैं विस्तार से...

गदर 2 (Gadar 2) भारत में ही नहीं दुनिया के और भी कई देशों में ठीक-ठाक तरीके से चल रही है और अच्छे खासे पैसे भी कमा रही है। आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि गदर 2 (Gadar 2) एक बड़े रिकॉर्ड की ओर भी बढ़ गई है और इस रिकॉर्ड के अंतर्गत हफ्ते में 1000 करोड़ के आसपास पहुंचने वाली फिल्म भी बनने को लेकर आगे बढ़ रही है। हालांकि इसका लगभग 1 हफ्ते में तीन सौ करोड़ के आसपास का व्यापार हुआ है और यह भी अपने आप में एक बड़ी बात है। इसके साथ ही रिलीज हुई ओएमजी 2 (OMG 2) काफी हद तक चर्चा में है लेकिन कहीं ना कहीं OMG 2 ग़दर 2 के अपेक्षा थोड़ी पीछे जरूर नजर आ रही है। तो हम बात कर रहे हैं कि पाकिस्तान में इस फिल्म ने क्या कर लाया है।

गदर 2 (Gadar 2) में मुख्य रूप से पाकिस्तान की चर्चा है और पाकिस्तान से ही इसके संबंध गहरे बने हैं जबसे इसका पहला पार्ट आया था। कहानी आपको पूरी पता ही है तो इसकी कहानी भी पाकिस्तान में ही जाकर कहीं ना कहीं एक नई पहेली के रूप में उभरती है और पाकिस्तान में तांडव मचाने का मामला ही कुलमिलाकर इस इस फिल्म में फरमाया और दिखाया गया है। हुआ यह है कि पाकिस्तान के काफी लोग इस फिल्म को किसी न किसी तरह से देख तक के हैं यह देख लिया है अब इस फिल्म को लेकर विरोध भी कर रहे हैं और कह रहे हैं कि यह फिल्म पाकिस्तानी आवाम के खिलाफ है और इसमें खुलेआम पाकिस्तान की बुराई की जा रही है। पाकिस्तानी दर्शकों का मानना है कि भारतीय फिल्मों में पाकिस्तानियों को हमेशा ही बुरा और गंदा ठहराया जाता है और जिस तरह से इस तरह की फिल्में पाकिस्तान पर बन रही है और पाकिस्तान की अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बेज्जती है।

बाकी तो फिलहाल अभी हमने यही अपडेट मिली है कि पाकिस्तान में लोग और पाकिस्तानी मीडिया काफी निराश और हताश हैं क्योंकि ग़दर 2 (Gadar 2) एक नया रिकॉर्ड लगातार बनती नजर आ रही है और क्योंकि पाकिस्तान को लेकर इस फिल्म में मुख्य चर्चाएं हैं इसलिए पाकिस्तान और पाकिस्तान वीडियो को यह बुरा तो लगा ही है। फिलहाल के लिए पाकिस्तान या फिर अन्य किसी भी देश के लिए फिल्म बनाने से पहले सोच और बेचारा जरूर जा सकता है लेकिन क्योंकि यह एंटरटेनमेंट का मामला है इसलिए कुछ कहना और इसको ज्यादा गहराई से समझना और सोचना गड़बड़ ही होगा। आप एंटरटेनमेंट की डोज पर ध्यान दीजिए और एंटरटेनमेंट की दवाई हर दिन लेते रहिए, हमारे साथ यानी entertainkaro.com के साथ। हमारे नोटिफिकेशन सिस्टम को सब्सक्राइब करिए जिससे आगे भी आपको हम एंटरटेनमेंट की डोज देते रहें।

Post a Comment

Previous Post Next Post