Asur Web Series Season 3 : असुर 3 रिलीज पर निर्माता ने दी अपडेट, जानें कब आएगी ये वेब सीरीज


Asur Web Series Season 3 : असुर वेब सीरीज जो (Asur Web Series Season 3) जिओ सिनेमा पर मुख्य रूप से आई थी और इस वेब सीरीज को करोड़ों लोगों ने पसंद किया है। असुर वेब सीरीज (Asur Web Series Season 3) का पार्ट 2 भी जारी कर दिया गया है और असुर 2 को भी करोड़ों लोगों ने देखा है और खास बात यह है कि अभी भी लोगों के दिमाग से असुर 2 (Asur Web Series Season 2) में दिखाए गए दृश्य नहीं उतर रहे हैं और जो भी हो इस वेब सीरीज ने सस्पेंस और थ्रिलर को लेकर एक अलग ही मॉडल बनाया है और खास रूप से लोगों के दिमाग में एक नया ही अंदाज सेट कर दिया। असुर वेब सीरीज (Asur Web Series) ने लोगों के दिमाग पर इस कदर से अपना सिक्का जमाया है कि लोग इस वेब सीरीज (Asur Web Series) को देखने के लिए एडिक्शन में चले गए हैं और जैसे उन्हें एडिक्शन हो गया हो इस वेब सीरीज (Asur Web Series) को देखने का। आई आपको देते हैं इस वेब सीरीज के अगले पार्ट को लेकर कुछ अपडेट जो आपको बेहद पसंद आने वाली है...

वास्तव में असुर वेब सीरीज (Asur Web Series) का चाहे पहला पार्ट हो या दूसरा दोनों ने लगातार लोगों के दिमाग में सस्पेंस क्रिएट करके रखा था यानी सस्पेंस बनाए रखा था और पहला भाग देखने के बाद आपको दूसरा पार्ट देखने का मन जैसे कोई लत जैसा लग गया हो। यह वेब सीरीज ही ऐसी है कि लोगों ने इसे देखा तो इसके हर पार्ट को देखने का मन करने लगा और कुछ ऐसी भी चीज इस वेब सीरीज में देखने को मिली है जो वास्तविक जमीनी हकीकत से थोड़ी अलग है लेकिन क्योंकि यह वेब सीरीज है और काल्पनिक दुनिया है इसलिए वह काफी चर्चा में चलने वाली वेब सीरीजों की सूची में शामिल हो गई।

फिलहाल असुर 3 (Asur Web Series Season 3) को लेकर कुछ अपडेट आ रही है और इस अपडेट में कुल मिलाकर यही बात है कि क्या असुर 3 वेब सीरीज (Asur Web Series) जारी होगी यानी रिलीज की जाएगी। फिलहाल के लिए हमारी फिल्मी टीम ने इस मुद्दे पर तमाम जानकारियां जुटाने का प्रयास किया है और असुर 3 (Asur Web Series Season 3) रिलीज होगी या नहीं इस पर जो जानकारियां हमारे पास निकल कर आई है वह हम आपको बता रहे हैं। वैसे आप से अनुरोध है कि अगर आप पहली बार हमारे इस आर्टिकल को पढ़ रहे हैं या नहीं हमारे वेबसाइट पर पहली बार आए हैं तो हमारे नोटिफिकेशन सिस्टम को सब्सक्राइब जरूर करिएगा जिससे आपको भविष्य में अपडेट भी मिलती रहे।

असुर 3 (Asur Web Series Season 3) के रिलीज को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक अपडेट नहीं आया है। हालांकि असुर वेब सीरीज (Asur Web Series) के निर्माता गौरव शुक्ला ने संकेत दिया है कि वे एक तीसरे सीज़न पर विचार कर रहे हैं यानी की असुर सीजन 3 (Asur Web Series Season 3) भी आने के लिए तैयार हो रहा है ऐसा हमें लग रहा है और ऐसा इस शो के निर्माता ने भी बताया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि "हमने अभी तक असुर 3 के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन हम एक तीसरे सीज़न पर विचार कर रहे हैं, हमने अभी तक कहानी पर काम नहीं शुरू किया है, लेकिन हम इसे जल्द ही शुरू करने की उम्मीद कर रहे हैं।" देखिए फिल्मी दुनिया थोड़ी अलग है और कोई भी कुछ साफ-साफ तो कहता नहीं है लेकिन फिलहाल के लिए आप इतना समझ सकते हैं कि इसका तीसरा सीजन भी जरूर रिलीज होगा और आपको एक बार और थ्रिलर और सस्पेंस देखने को मिलेगा।

असुर 2 (Asur Web Series Season 3) को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था और यह जिओ सिनेमा पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक बन गया था. ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या शो के निर्माता असुर 3 को बनाने के लिए आगे बढ़ेंगे। फिलहाल के लिए हमारे पास इतनी ही जानकारी है और जितनी भी जानकारी हमारे पास है वह हम आपके सामने रख देते हैं अब आपको केवल इतना करना है कि हमारे नोटिफिकेशन सिस्टम को सब्सक्राइब कर लेना है और जब भी हम कोई अपडेट डालें तो आप तक पहुंच जाए और आप बिना रुके मुफ्त में फिल्मी दुनिया का मजा लेते रहें।

Post a Comment

Previous Post Next Post