Shah Rukh Khan vs Vivek Agnihotri : प्रसिद्ध डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने शाहरुख खान को लेकर कहीं ऐसी बात की मचेगा तांडव, शाहरुख खान के फैन हुए आगबबूला


Shah Rukh Khan vs Vivek Agnihotri : बॉलीवुड का बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान फिलहाल चर्चा में चल रहे हैं और शाहरुख खान के साथ ही करण जौहर भी चर्चा में आ गए हैं और यह सारी चर्चा एक बड़े प्रोड्यूसर और डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Shah Rukh Khan vs Vivek Agnihotri) के कारण हुई है। विवेक अग्निहोत्री ने एक हालिया बयान दिया है और इस बयान में उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया है जो शाहरुख खान के समर्थक और करण जौहर के समर्थक नाखुश होने पर मजबूर हो जाएंगे और शायद लंबी चौड़ी गालियों की लिस्ट भी विवेक अग्निहोत्री (Shah Rukh Khan vs Vivek Agnihotri) के घर पर कागज बनाकर भेज दी जाए। देते हैं शाहरुख खान और करण जौहर को लेकर विवेक अग्निहोत्री ने क्या कह दिया है और क्यों शाहरुख खान और विवेक अग्निहोत्री के बीच एक रिश्ता बनने की ओर बढ़ रहा है...

दरअसल इंडिया डॉट कॉम को दिए गए एक इंटरव्यू में विवेक अग्निहोत्री ने शाहरुख खान और करण जौहर (Shah Rukh Khan vs Vivek Agnihotri)  को एक कटघरे में खड़ा करते हुए एक बड़ा बयान दे डाला और इस बयान में उन्होंने कहा कि बॉलीवुड को बर्बाद करने में शाहरुख खान और करण जौहर (Shah Rukh Khan vs Vivek Agnihotri) का बड़ा हाथ है। हालांकि एकदम से हम आपको वर्ड टू वर्ड शब्द तो बयां नहीं बता रहे हैं लेकिन उनका कुछ इसी तरह से कहना था और कहीं ना कहीं उन्होंने एक आरोप लगाया जिसमें शाहरुख खान और करण जौहर को बॉलीवुड (Bollywood) के लिए विलन बताने की और इशारा किया। उन्होंने बताया कि शाहरुख खान और करण जौहर के काम करने का तरीका बॉलीवुड (Bollywood) को एक अलग ही दिशा में ले जाएगा जिससे बॉलीवुड कहीं ना कहीं बर्बाद हो जाएगा।

आपको बताते चलें की विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) एक बड़ा नाम है और इस बयान को लेकर यह भी समझ लीजिए कि हमने अपनी ओर से कुछ भी नहीं जोड़ा है और जो भी बात विवेक अग्निहोत्री (Shah Rukh Khan vs Vivek Agnihotri) ने अपने इंटरव्यू में कही है लगभग उसी का सर और सारांश हम आपको बता रहे हैं। विवेक अग्निहोत्री ने जहां कई बड़ी फिल्में हमारे सिनेमा जगत को दी हैं तो वहीं शाहरुख खान और करण जौहर (Karan Johar) भी बॉलीवुड (Bollywood) में बड़े नाम उभरकर सामने आए हैं। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को किंग खान और बॉलीवुड का बेताज बादशाह कहा जाता है जिससे लगभग हर कोई परिचित है और इसके साथ ही करण जौहर भी अपनी एक अलग ही छाप छोड़ने में सफल होते नजर आए हैं हालांकि उनका कैरियर जो भी रहा है उससे किसी को खास मतलब नहीं रखना चाहिए।

फिलहाल के लिए इस अपडेट में इतना ही हम आगे भी आपको फ्री में फिल्मी दुनिया (Cinema World) की अपडेट देते रहेंगे और साथ ही आपका एंटरटेनमेंट कम ना हो इसके लिए हर संभव प्रयास करते रहेंगे। अगर आपको हमारी यह अपडेट पसंद आई है तो आप हमसे जुड़ सकते हैं और हमारे द्वारा पब्लिश की गई हर खबर को पढ़ सकते हैं केवल हमारे नोटिफिकेशन सिस्टम से जुड़ कर और हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन करके। नोटिफिकेशन सिस्टम का पॉपअप आपको दिख गया होगा और टेलीग्राम चैनल का लिंक हम नीचे दे रहे हैं। कृपया हमारे टेलीग्राम चैनल को जरूर ज्वाइन करिए।

टेलीग्राम चैनल लिंक : Link

Post a Comment

Previous Post Next Post