Gadar 2 Latest News : गदर 2 ने बाहुबली और पठान के रिकॉर्ड को तोड़ा, सलमान की फिल्मों पर मंडराया खतरा


Gadar 2 Latest News : सनी देओल की फिल्म ग़दर 2 ने सिनेमा जगत में गर्दा ही उड़ा दिया है, यह फिल्म लगातार झंडे गाड़ रही है और ऐसी फिल्में जिन्होंने बड़े-बड़े रिकॉर्ड बनाए थे और उनको कभी यह संदेह ही नहीं था कि उनका रिकॉर्ड कोई फिल्म तोड़ देगी और वह भी सनी देओल की फिल्म। सनी देओल वास्तव में बड़े कलाकार हैं लेकिन किसी ने भी इस तरह का विचार किसी के मन नहीं आया होगा कि सनी देओल की फिल्म गदर 2 आएगी और इतना गदर मचाएगी। भाई साहब गदर 2 ने वास्तव में इतना गदर मचाया की बड़ी-बड़ी फिल्में जैसे बजरंगी भाईजान, पठान, दंगल जैसी बड़ी-बड़ी फिल्में अब इसके आगे पानी मांगती हुई नजर आ रही है फिलहाल के लिए क्या है अपडेट आपको बताएंगे, तो चलिए नीचे और जानिए क्या है ताजा समाचार गदर 2 को लेकर...

देखिए गदर 2 जब फिल्म शुरू में आई तो ओपनिंग के समय ही इसने लगभग 40 करोड़ का व्यापार कर लिया था मतलब यहां कहने का यह है कि इस फिल्म में 40 करोड़ से अधिक की कमाई ओपनिंग वाले दिन ही कर ली और लोगों को लगा था कि स्वतंत्रता दिवस तक यह फिल्म कुल मिलाकर चलेगी और उसके बाद धीरे-धीरे डाउन होगी। साफ शब्दों में कहा जाए तो किसी ने भी यह उम्मीद नहीं लगाई थी कि गदर इतना गदर ढायेगी। बड़े-बड़े सिनेमा एक्सपर्ट अब अपने ही कहे पर पछता रहे हैं क्योंकि उन्होंने अनुमान लगाया था कि कहा जाता अधिक से अधिक है फिल्म चलेगी और उसके बाद यह डाउन हो जाएगी मतलब कि इसका धंधा और व्यापार गिर जाएगा लेकिन फिलहाल तो सनी पाजी की यह फिल्म लगातार चलती ही जा रही है और पाकिस्तान के साथ-साथ भारत में ही व्यापार का एक अलग ही कदर मचा रही है।

एक ट्रेड वेबसाईट Sacnilk के अनुसार  ‘गदर 2’ अपने दूसरे शनिवार को सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्मों की लिस्ट में टॉप पर पहुंच गई है। अपनी रिलीज के नौवें दिन भी इसमें 30 करोड़ से अधिक का आंकड़ा छू लिया और अब धीरे-धीरे या 400 करोड़ के आसपास मंडराती नज़र आ रही है। फिलहाल के लिए सनी पाजी काफी खुश नजर आ रहे हैं लेकिन बस उनसे लोगों का इतना ही अनुरोध है कि वह थोड़ा सा गुस्सा कम कर दें और लोगों के साथ फ्रेंडली व्यवहार करें। बाकी तो फिल्म चकाचक चल रही है और अनुमान से ज्यादा चल रही है। आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जरूर जुड़ियेगा क्योंकि हमारे पास सनी पाजी जैसा हुनर नहीं है, हम केवल आपके लिए मुफ्त में इस तरह की खबरें ही ला सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल का लिंक आपको स्क्रीन के दाहिने और और नीचे भी मिल जाएगा तो टेलीग्राम चैनल से जरूर जुड़िये जिससे हम आप तक हर खबर पहुंचा पाएं, सबसे बड़ी बात यह है कि यह बिल्कुल फ्री है।

Post a Comment

Previous Post Next Post