Gadar 2 : ग़दर 2 हो रही है हिट, लेकिन सनी देओल का दिमाग हो गया है खराब, कर रहे हैं लगातार बेहद बुरा बर्ताव


Gadar 2 Sunny Deol : एक कहावत बड़ी पुरानी है कि जब पैसे आने लगते हैं तो दिमाग खराब हो जाता है और यही कुछ हो रहा है अब सनी देओल (Suuny Deol) के साथ। सनी देओल की फिल्म ग़दर 2 (Sunny Deol) भारतीय सिनेमा में नए-नए रिकॉर्ड बना रही है और तमाम फिल्मों के रिकॉर्ड भी तोड़ रही है इसी के साथ ही सनी देओल (Sunny Deol) भी तमाम रिकॉर्ड बना रहे हैं और तमाम रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं। सनी देओल ने जब से ग़दर 2 (Gadar 2) फिल्म आई है तब से वह कुछ ज्यादा ही चर्चा में आ गए हैं इससे पहले आपने शायद गौर किया होगा कि इतनी ज्यादा चर्चा सनी देओल (Gadar 2 Sunny Deol) की नहीं होती थी और शायद सनी देओल से ज्यादा चर्चा उनके पिता धर्मेंद्र देओल (Dharmendra Deol) की होती रही है और शायद अब भी धर्मेंद्र एक बड़ा नाम है फिल्म जगत में जो सनी देओल की छवि को पीछे करती है। सनी देओल (Sunny Deol) का एक बुरा बर्ताव सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इसके कारण अब वह काफी ज्यादा ट्रोल भी किया जा रहे हैं तो लिए आपको बताते हैं यह पूरी कहानी...

गदर 2 (Gadar 2 Sunny Deol) वास्तव में एक अच्छी फिल्म है और क्योंकि इसमें पाकिस्तान नाम का मिर्च मसाला भी लगा हुआ है इसलिए काफी पसंद भी लोग इसको कर रहे हैं बाकी फिल्म (Gadar 2 Sunny Deol) की कहानी कुछ अलग नहीं है सामान्य फिल्मों की तरह ही है और क्योंकि यह एक पुरानी फिल्म का पार्ट 2 है इसलिए इसे और भी पसंद करने के लिए आगे बढ़ रहे हैं। सनी देओल भी अपने आप में एक बड़े कलाकार हैं हालांकि इतना दबदबा उनका बॉलीवुड (Bollywood) पर फिलहाल तो नहीं है लेकिन इस फिल्म के साथ एक बड़ा दबाव और हैसियत उन्होंने फिर से बना लिया है बॉलीवुड पर। अब आपको बताते हैं कि सनी देओल ने क्या कारनामा कर दिया है कि उनकी बुराई अब सोशल मीडिया पर होना शुरू हो गया है। भाई साहब एक बात का और ध्यान दीजिए यह खबर तेजी से चली है जिसमें यह बताया जा रहा है कि सनी देओल अपने फैंस के साथ भिड़ गए और मारपीट की तो आपको बता दें कि फिलहाल के लिए हमारे पास ऐसी कोई खबर नहीं आई है और ना ही ऐसी किसी भी खबर की पुष्टि हम कर रहे हैं।

सनी देओल (Gadar 2 Sunny Deol) का कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें वह किसी ने किसी से झगड़ते नजर आ रहे हैं और अपने ही फैंस के साथ बुरा बर्ताव भी कर रहे हैं। कुछ ऐसे दृश्य भी हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल तो हुए हैं लेकिन उनमें कुछ अलग प्रकार की सत्यता है कई बार उनकी सिक्योरिटी को लेकर भी बातें हो सकती हैं और कई बार कुछ अलग कारण भी हो सकते हैं लेकिन एक बात यह भी ध्यान रखनी चाहिए कि सनी देओल और लोकसभा के सांसद हैं और इस कारण से भी जनता के प्रतिनिधि हैं लेकिन आए दिन उनके वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें वह अपने फैंस से लड़ते भिड़ते नजर आ रहे हैं और उनके साथ गैरों जैसा बर्ताव कर रहे हैं। सनी देओल अभी हाल ही में एक व्यक्ति के साथ भरते नजर आए उनके साथ एक सेल्फी लेना चाह रहा था अब कहीं ना कहीं सनी देओल एक एक्टर तो है और उनके सिक्योरिटी को लेकर भी चीजें हो सकती हैं लेकिन वह जनप्रतिनिधि भी हैं इसलिए जिस तरह से बर्ताव कर रहे हैं इससे उनकी छवि भी अब गिरती नजर आ रही है।

हमारी फिल्मी टीम ने काफी एनालिसिस किया है और यह जानने का प्रयास किया है कि कितनी सच्चाई है इन वीडियोज में तो आपको बता दें कि ज्यादातर वीडियो सही है और जो उसमें दिख रहा है वह भी सही है। सनी देओल (Gadar 2 Sunny Deol) कुछ इसी तरह का बर्ताव करते नजर आ रहे हैं और आप कभी भी सफल होने के बाद ऐसा बर्ताव नहीं कर सकते क्योंकि आप उन्हीं के बल पर सफल हो रहे हैं इनके साथ आप ऐसा बर्ताव कर रहे हैं। फिलहाल यह हमारा ओपिनियन था और अगर आपको कुछ अलग रखना हो तो अपनी प्रतिक्रिया जरूर हमें दीजिएगा। लेकिन अगर हम आपसे कुछ चाहते हैं तो केवल प्यार और सपोर्ट तो करिए इतना कि केवल हमारे नोटिफिकेशन सिस्टम को सब्सक्राइब कर लीजिए और अगर हो सके तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी ज्वाइन कर लीजिए जिससे जब भी हम कोई अपडेट आपको दे तो आप उसको सही समय से पढ़ लीजिए। सब कुछ फ्री है इसलिए आपको कोई भी नुकसान नहीं होगा तो हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्सक्राइब कर लीजिए जिसका लिंक हम नीचे दे रहे हैं।

टेलीग्राम चैनल : लिंक

Post a Comment

Previous Post Next Post