Amitabh Bachchan News : अमिताभ बच्चन की जान को खतरा, डॉक्टरों ने किया भविष्यवाणी


Amitabh Bachchan News : फिल्मी दुनिया के बेताज बादशाह कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan News) फिलहाल कुछ कारणों से चर्चा में हमेशा से ही रहते हैं। कई बार उनके द्वारा की गई सोशल मीडिया पर पोस्ट चर्चा में रहती है तो कई बार वे अपने साथ दें और सीधे स्वभाव के कारण भी चर्चा में चलते रहते हैं। आजकल करोड़पति कौन बनेगा करोड़पति को लेकर भी वे वे खास चर्चा में चल रहे हैं लेकिन अब एक खबर सोशल मीडिया पर कुछ उपद्रवी लोगों द्वारा चलाई जा रही है और इसमें उनकी सेहत को लेकर कुछ बड़ी बातें हैं और कुछ बड़े दावे किए जा रहे हैं लोगों के बीच में एक चिंता फैलाने का काम कर रहे हैं कर रहा है तो आइए आपको बताते हैं अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan News) की सेहत को लेकर कुछ जरूरी बात जो आपके लिए जानना बेहद जरूरी है अगर आप अमिताभ बच्चन के प्रशंसक हैं और अगर नहीं है तो भी...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan News) का नाम फिल्मी दुनिया का एक बेताज बादशाह है और हर कोई जानता है कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan News) ने बॉलीवुड (Bollywood) को कुछ ऐसी फिल्में दी हैं जिनके टक्कर की फिल्में अब तक नहीं बनती हैं और इतना जमाना आगे जा चुका है लेकिन वह मजा अब भी नहीं आ पाता जितना अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan News) की पुरानी फिल्में आपको दे देती हैं। यहां हम उनके कैरियर की चर्चा नहीं कर रहे हैं इसलिए हम आपको कोई खास फिल्म का नाम या फिर कोई ऐसी बात नहीं बता रहे हैं जिसने अमिताभ बच्चन का नाम फिल्म जगत में अमर किया हो लेकिन हम यहां चर्चा कर रहे हैं अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan News) को लेकर एक सोशल मीडिया खबर की जो वायरल हो रही है और यह बता रही है कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan News) की हालत नाजुक है और वह अस्पताल में भर्ती हो गए हैं।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan News) के सेहत को लेकर उनके आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट और प्रोफाइल से फिलहाल तो हमें कोई जानकारी नहीं मिली है और अगर कुछ जानकारी मिली है तो केवल इतनी कि वह फिलहाल तो ठीक-ठाक हैं और उनके सेहत बिगड़ने की जो खबर है उसमें थोड़ी सच्चाई जरूर है और कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी तबियत जरूर बिगड़ी थी लेकिन यह केवल सामान्य सी बात है इसके लिए घबराने की कोई बात नहीं है और यह खबर जो तेजी से वायरल हो रही है जिसमें यह बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन की सेहत बिगड़ गई है और अब डॉक्टरों ने यह भविष्यवाणी कर दी है कि उनका बचना मुश्किल है यह खबर पूरी तरह से बी बुनियाद और झूठी है।

फिलहाल अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan News) के और हिंदी सिनेमा के प्रशंसक इस बात पर गौर फरमाइए की अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan News) एकदम फिट और चकाचक हैं उनकी सेहत को रत्ती भर भी कोई दिक्कत नहीं हुई है और अगर कुछ दिक्कत हुई है तो क्योंकि उनकी उम्र भी तो काफी हो गई है इसलिए सामान्य चीज तो उनके साथ होती रहती हैं लेकिन बिग बी (Amitabh Bachchan News) इस समय एकदम फिट तंदुरुस्त हैं और किसी को भी चिंता करने की जरूरत नहीं है। फेसबुक पर आए दिन इस तरह की खबरें चलती रहती हैं और अगर आप तक भी इस तरह की कोई खबर पहुंची है और आप अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan News) को अपने व्हाट्सएप स्टेटस या सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि देने वाले हैं तो रुक जाइए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan News) को अभी कुछ हुआ नहीं है और फिलहाल तो अमिताभ बच्चन एकदम मस्त और स्वस्थ हैं।

इसी तरह की अपडेट हम आपको हमेशा देते रहते हैं और फिल्मी दुनिया की कोई भी अपडेट आपसे दूर नहीं जा सकती इसका हम आपसे वादा करते हैं। एक वादा आप भी हमसे कर सकते हैं और वह वादा है कि हमसे जुड़ जाइए टेलीग्राम पर और हमारा सहयोग करिए जिससे हम आपको इस तरह की तमाम एंटरटेनमेंट जगत की खबरें पहुंचाते रहे। आपकी स्क्रीन पर व्हाट्सएप और टेलीग्राम चैनल का लिंक दिख रहा होगा मतलब एक आइकन दिख रहा होगा इस पर क्लिक करके आप हमसे टेलीग्राम पर जोड़ सकते हैं और आपको हमारे टेलीग्राम चैनल का लिंक इस पोस्ट के नीचे की ओर भी मिल जाएगा जिसके माध्यम से आप इस एंटरटेनमेंट जगत की दुनिया से जुड़ सकते हैं और एक बात और कि यह सब आपके लिए हम बिल्कुल फ्री में कर रहे हैं और इतना तो आप भी कर सकते हैं कि मुफ्त में हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्सक्राइब करके जुड़ जाइए।

Post a Comment

Previous Post Next Post