Mirzapur Season 3 : मिर्जापुर सीजन 3 वेब सीरीज सितंबर में होगी रिलीज! अब इसमें होंगे नए बदलाव


Mirzapur Season 3 Release Date : मिर्जापुर वेब सीरीज (Mirzapur Web Series) अगर आपने नहीं देखी है तो शायद आपने कुछ भी नहीं देखा है क्योंकि मिर्जापुर नहीं देखा तो फिर देखा ही क्या आपने? मिर्ज़ापुर सीरीज़ (Mirzapur) अमेज़न प्राइम की सबसे बड़ी हिट थी और अब जल्द ही नए एपिसोड का प्रीमियर होने वाला है। पिछले भाग को IMDb पर 10 में से 8.5 स्टार मिले थे और दर्शकों से इसे काफी सकारात्मक समीक्षा मिली थी। यह प्राइम वीडियो पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली Web Series में से एक है, जिसके वैश्विक दर्शक हैं, पिछले एपिसोड में कुछ कलाकारों को पहले ही हटा दिया गया है, लेकिन फिर भी, मुख्य कलाकार जीवित हैं जो इसे आगे भी जारी रखेंगे। आइये इसके रिलीज को लेकर जानते हैं क्या है अपडेट...

हालिया अपडेट के मुताबिक, यह सितंबर 2023 में आएगा। मिर्ज़ापुर वेब (Mirzapur Part 3 Web Series) सीरीज एक लोकप्रिय क्राइम शो है और यह इस समय इंटरनेट पर ट्रेंडिंग टॉपिक है। कुछ सिनेमा विद्वानों का कहना है कि यह 2023 के अंत में रिलीज़ होगी। शूटिंग अब समाप्त हो चुकी है, इसलिए संभावना है कि यह बहुत जल्द प्राइम वीडियो पर देखने के लिए उपलब्ध होगी।

मिर्ज़ापुर सीज़न 3 (Mirzapur 3 Web Series) की सटीक प्रीमियर तिथि की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन यह जल्द ही आने वाली है ऐसी संभावना नज़र आ रही है। चूँकि शूटिंग ख़त्म हो चुकी है और जैसा कि हमने कहा कि यह सितंबर 2023 में आ रही है। वेब सीरीज (Mirzapur 3 Web Series) के तीसरे भाग में कलाकार पिछले वाले जैसे ही होंगे लेकिन कुछ को हटा दिया जाएगा क्योंकि उनकी मृत्यु हो गई है। नए एपिसोड्स में और भी ज्यादा सस्पेंस होगा और दर्शक इसका सालों से इंतजार कर रहे हैं और अब आखिरकार लंबे ब्रेक के बाद यह आ रहा है।

सीरीज़ (Mirzapur Web Series) के निर्माताओं और प्राइम वीडियो ने इस समय कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन नवीनतम लीक के अनुसार, शूटिंग अब समाप्त हो गई है और निर्माता डबिंग पर काम कर रहे हैं, सीरीज़ के रूप में डबिंग प्रक्रिया को पूरा करने में कुछ समय लगेगा।

मिर्ज़ापुर सीज़न 3 (Mirzapur Web Series) के आगामी एपिसोड में, पंकज त्रिपाठी अखंडानंद त्रिपाठी के रूप में वापस आएंगे, जिन्हें कालीन भैया के नाम से भी जाना जाता है, जो एक चतुर व्यक्ति हैं जो कालीन व्यवसाय चलाते हैं और अवैध बंदूकें बेचते हैं। दिव्येंदु फूलचंद त्रिपाठी या मुन्ना का किरदार निभाएंगे जो कालीन भैया का बेटा है जो मिर्ज़ापुर का राजा बनना चाहता है। अली फज़ल फिर से गुड्डु पंडित के रूप में लौटेंगे जो स्वीटी का पति है और अपने प्रियजनों की मौत का बदला लेगा।

कलाकारों में विक्रांत मैसी भी बब्लू पंडित (Bablu Pandit in Mirzapur 3) के रूप में दिखाई देंगे, जो गुड्डु का छोटा भाई है जो त्रिपाठी परिवार की अवैध गतिविधियों में शामिल हो जाता है लेकिन अब शो में उसकी मृत्यु हो चुकी है। श्रिया पिलगांवकर स्वरागिनी स्वीटी पंडित की भूमिका निभाती हैं जो गुड्डु की पत्नी हैं। कुलभूषण खरबंदा ने बाउजी की भूमिका निभाई है जिनकी भी मृत्यु हो गई थी।

गुड्डु भैया (Guddu Bhaiya in Mirzapur 3) की वापसी नए एपिसोड्स को पहले से ज्यादा दमदार बनाएगी, कालीन भैया और गुड्डु के बीच लड़ाई और भी बदतर होगी और वे दोनों हार मानने से इनकार कर देंगे। जैसा कि हमने पहले देखा, सत्ता संघर्ष में नए लोग शामिल हैं जैसे कि माधुरी यादव जो यूपी की मुख्यमंत्री हैं और मुन्ना भैया की विधवा होने के साथ-साथ कालीन भैया की बहू भी हैं।

इस समय हर कोई मिर्ज़ापुर सीज़न 3 (Mirzapur Web Series Season 3) की घोषणा का इंतज़ार कर रहा है जो जुलाई 2023 के महीने में आने वाली थी लेकिन अब तारीख बदल दी गई है और नई तारीखें लीक हो गई हैं जो अब तक की सबसे अपेक्षित तारीख होगी। आज हम इस पोस्ट में सभी आधिकारिक और नवीनतम लीक पर चर्चा करेंगे।

मिर्ज़ापुर सीज़न 3 (Mirzapur 3 Web Series) की सटीक प्रीमियर तिथि की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन यह जल्द ही आने वाली है। चूँकि शूटिंग ख़त्म हो चुकी है और जैसा कि हमने कहा कि यह सितंबर 2023 में आ रही है। तीसरी सीरीज़ में कलाकार पिछले वाले जैसे ही होंगे लेकिन कुछ को हटा दिया जाएगा क्योंकि उनकी मृत्यु हो गई है। नए एपिसोड्स में और भी ज्यादा सस्पेंस होगा और दर्शक इसका सालों से इंतजार कर रहे हैं और अब आखिरकार लंबे ब्रेक के बाद यह आ रहा है।

कुल मिलाकर मिर्जापुर वेब सीरीज (Mirzapur Web Series) के सीजन 3 को लेकर हमारे पास इतनी ही जानकारी है और बाकी आज जानकारी हम आपको समय-समय पर देते रहेंगे आपको केवल इतना करना है कि हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ना है ताकि जब भी हम कोई इंटरटेनमेंट से जुड़ी अपडेट साझा करें तो आपको सबसे पहले मिल जाए। फिलहाल के लिए हमारे पास इतनी ही जानकारी है और आगे हम जल्द ही कुछ और जानकारी के साथ वापस आएंगे तब तक के लिए मुफ्त हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ जाइए जिससे हम आपको अपडेट देते रहें।

Post a Comment

Previous Post Next Post