Jawan Release Date : जवान फ़िल्म रिलीज से पहले तोड़ देगी गदर 2 का रिकॉर्ड, जानकर चौक जाएंगे आप


Jawan Release Date : शाहरुख खान की  'जवान'  साल 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. फिल्म के प्रीव्यू और ट्रेलर रिलीज के बाद जवान (Jawan Release Date) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म को लेकर बज अपने पीक पर है. इन सबके बीच जवान की एडवांस बुकिंग भी कुछ दिन पहले ही शुरू हुई थी और इस फिल्म के टिकट बहुत तेज़ी से बिक रहे हैं। चलिए देखते हैं कि जवान (Jawan Release Date) की कितनी एडवांस बुकिंग हो चुकी है और टिकटों की बिक्री के हिसाब से फिल्म ओपनिंग पर कितने करोड का कारोबार कर सकती है?...

Jawan : दिल्ली-मुंबई जैस मेट्रो शहरों में हो रही ‘जवान’ की बंपर एडवांस बुकिंग -

शाहरुख खान की जवान (Jawan Release Date) का क्रेज रिलीज से पहले ही ऑडियंस के सिर पर चढ़ा गुआ है. फिल्म की धुंधाआर एडवांस बुकिंग हो रही है. खासतौर पर दिल्ली और मुंबई में फिल्म के धड़ाधड़ टिकट बिक रहे हैं. देखने वाली बात ये है कि  दिल्ली में ‘जवान’ के लिए ऑक्यूपेंसी रेट 22 फीसदी है जबकि मुंबई में इसे 18 फीसदी ऑक्यूपेंसी मिल रही है. वहीं एडवांस बुकिंग की बात करें तो दिल्ली में फिल्म ने प्री सेल में ढाई करोड़ रुपये कमा लिए हैं वहीं मुंबई में भी डेढ़ करोड़ की कमाई कर ली है. अन्य जगहों पर भी फिल्म की जमकर एडवांस बुकिंग हो रही है। वहीं रिपोर्ट के मुताबिक जवान ने हिंदी वर्जन के लिए लगभग 5 लाख 29 हजार से ज्यादा टिकट,और हिंदी आईमैक्स के लिए 11 हजार से ज्यादा टिकट बेचे हैं. इसके बाद तमिल के लिए 19 हजार टिकट, और तेलुगु वर्जन के लिए 16 हजार टिकट बिक गए हैं।

किसी तरह की तमाम महत्वपूर्ण एंटरटेनमेंट दुनिया की खबरें पाने के लिए आप हमारे नोटिफिकेशन सिस्टम से जुड़ सकते हैं और इसके लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का लिंक इस पोस्ट के नीचे और स्क्रीन के दाहिने तरफ आपको मिल जाएगा जिस पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल पर पहुंच सकते हैं और उसको जॉइन कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के बाद आपको सभी खबरों का सबसे पहले और तेज नोटिफिकेशन प्राप्त होगा और सबसे बड़ी बात यह है कि यह सब बिल्कुल फ्री है।

Post a Comment

Previous Post Next Post