Jasprit Bumrah : रिजर्व डे भारत-पाकिस्तान मैच में बारिश के बीच छत पर से गिरे थे बुमराह, अब आयी चोट हुए बाहर

ASIA CUP 2023 : भारत पाकिस्तान का मुकाबला एक तरफा हो गया और भारत ने पाकिस्तान को बुरी तरह से रौंद दिया है इसके साथ ही श्रीलंका को भी भारत ने मात देते हुए फाइनल में प्रवेश किया है। भारत ने पाकिस्तान को और श्रीलंका को अपने मैचों में हरा दिया है अब भारत के प्रसंशक खुश हैं लेकिन इस बीच भारतीय टीम को लेकर एक बुरी खबर और खासकर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को लेकर एक ऐसी खबर आ रही है जिसको जानने के बाद आप चिंता में पड़ जाएंगे तो लिए आपको देते हैं क्या है अपडेट...

पाकिस्तान के बाद अब भारत ने श्रीलंका को भी पटक दिया और 213 रन के छोटे से लक्ष्य को भारत ने बचा लिया है लेकिन जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है जो आपको चिंता दे सकती है दरअसल जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को लेकर अब यह खबर आ रही है कि वह छत पर चढ़कर बारिश का नजारा देख रहे थे कि अचानक उनका पैर फिसल गया छत पर से नीचे गिर गए और उनका कंधा टूट गया है जिससे अब बॉलिंग करने में असमर्थ नजर आ रहे हैं और भारतीय फैन लगातार चिंता में है और कुछ फन रो भी रहे हैं क्योंकि उम्र का कैरियर समाप्त हो सकता है जिस तरह से उनको कंधे में चोट लगी है और उनका कंधा टूट गया है लेकिन इस खबर का एक दूसरा सच यह भी है जो हम आपको नीचे बता रहे हैं तो उसको ध्यान से समझिए। श्रीलंका मैच के दौरान बुमराह परेशान दिखें और उनके पैर में चोट दिखी।

दरअसल यह एक मीम है और मजाक के लिए सोशल मीडिया पर चल रहा है और इसमें पाकिस्तान का कंधा तोड़ने की बात करी जा रही है ना कि बुमराह का कंधा टूटा है दरअसल बुमराह ने और इसके पहले बैटिंग करते हुए भारतीय बल्लेबाजों ने पाकिस्तान का कंधा तोड़ दिया है और उसके बाद जसप्रीत बुमराह ने बोलिंग करते हुए भी पाकिस्तान का कंधा तोड़ दिया है अब मैं चल रही है लेकिन बुमराह का कोई कंधा नहीं टूटा है और वह बॉलिंग करने के लिए बेचैन हो रहे हैं। फिलहाल के लिए भारत की स्थिति बेहतर है और वर्तमान में पाकिस्तानी बल्लेबाज़ जसप्रीत बुमराह और भारतीय बॉलर से कापते नजर आ रहे हैं और उनका जो सबसे बड़ा अभियान बाबर आजम है उसका विकेट गिर गया है और वह जसप्रीत बुमराह की बोलिंग पर नहीं बल्कि हार्दिक पांड्या की बोलिंग को बिना समझते हुए खेल रहा था और उसका विकेट टूट गया।

अगर आप चाहते हैं कि क्रिकेट और खेल की सभी खबरें आपको नोटिफिकेशन के माध्यम से मिलती रहे तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर सकते हैं जहां हम हर खबर का नोटिफिकेशन आपको भेजते हैं और यह बिल्कुल फ्री है तो जल्दी से हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन करिए जिसका लिंक आपको इस पोस्ट के नीचे मिल जाएगा।

Post a Comment

Previous Post Next Post