IND vs PAK : भारत पाकिस्तान मैच से पहले पाकिस्तान को तगड़ा झटका, भारतीय प्रसंशक हुए खुश


IND vs PAK : Asia Cup 2023 के सुपर-4 राउंड में भारत के खिलाफ मैदान पर उतरने से ठीक पहले पाकिस्तान की टीम को जोर का झटका लगा है। दरअसल, बाबर आजम (Babar Azam )एंड कंपनी की वनडे में बादशाहत खत्म हो गई है। दूसरे वनडे में South Africa को मात देते हुए Australia फिर से दुनिया की नंबर वन टीम बन गई है। आइये आपको देते हैं एशिया कप से पहले बड़ी अपडेट...

एशिया कप भारत पाकिस्तान मुकाबले से पहले Australia बनी नंबर वन -

Afghanistan के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज को 3-0 से अपने नाम करने के बाद Pak ने Australia से वनडे में नंबर एक का ताज छीना था। हालांकि, बाबर आजम (Babar Azam) की कप्तानी वाली पाकिस्तान टीम इस बादशाहत को ज्यादा दिन बरकरार नहीं रख सकी है। Australia ने दूसरे वनडे में South Africa को 123 रन से हराने के साथ ही फिर से नंबर एक की कुर्सी पर कब्जा जमा लिया है।

ICC World Cup 2023 से पहके ऑस्ट्रेलिया कर रही कमाल -

South Africa के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे में कंगारू टीम का प्रदर्शन लाजवाब रहा। बल्लेबाजी में डेविड वॉर्नर(David Warner) और मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) ने जमकर धमाल मचाया। वॉर्नर (Warner )ने शानदार बैटिंग करते हुए 93 गेंदों पर 106 रन की लाजवाब पारी खेली। वहीं, लाबुशेन(Labuschagne ) ने 124 रन ठोके। ट्रेविस हेड (Travis Head) ने महज 36 गेंदों पर 177 के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए 64 रन कूटे। हेड(Head) और वॉर्नर(Warner ) ने पहले विकेट के लिए महज 11.5 ओवर में 109 रन जोड़े। इसके बाद वॉर्नर (Warner ) और लाबुशेन (Labuschagne) ने तीसरे विकेट के लिए 149 रन की partnership जमाई, जिसके चलते Aussies ने स्कोर बोर्ड पर 8 विकेट खोकर 392 रन टांगे।

Adam Zampa ने ICC World Cup से पहले किया गेंद से कमाल -

गेंदबाजी में Australia की ओर से Adam Zampa ने जमकर कहर बरपाया। Zampa ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 9 ओवर के स्पेल में 48 रन खर्च करते हुए 4 बड़े विकेट अपने नाम किए। वहीं, सीन एबॉट (Sean Abbot)  और नाथन एलिस (Nathan Ellis) की झोली में दो-दो विकेट आए।

अगर आप चाहते हैं कि हम लगातार आपको खेल जगत की खबरें और एंटरटेनमेंट दुनिया की खबरें देते रहें तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ना न भूलिए क्योंकि हम आपको लगातार यहां सबसे पहले नोटिफिकेशन देने का काम करते हैं और अगर आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ जाएंगे तो फायदा आपको यह होगा कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करेंगे तो उसका सबसे पहले नोटिफिकेशन आपको मिलेगा और आप देश दुनिया से जुड़ी किसी भी खबर से वंचित नहीं रहेंगे इसलिए हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्सक्राइब जरूर करिए जिसका लिंक आपको इस पोस्ट के नीचे और स्क्रीन के दाहिने तरफ दिख जाएगा और दिख रहे लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल पर पहुंच सकते हैं और उसे ज्वाइन कर सकते हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post