IND vs PAK : एशिया कप में भारत पाकिस्तान मैच पर खतरा, रद्द की कगार पर अब दूसरा मैच भी


IND vs PAK ASIA CUP 2023 : भारत ने एशिया कप 2023 के अपने दूसरे मैच में नेपाल को 10 विकेट से हरा दिया। बारिश से बाधित यह मैच श्रीलंका के पल्लेकल स्टेडियम में खेला गया था। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया था। नेपाल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 48.2 ओवर में 230 रन बनाए थे। इसके बाद बारिश की वजह से काफी देर तक खेल रुका रहा। इंडिया बनाम पाकिस्तान (IND vs PAK ASIA CUP 2023) के मैच को लेकर अब एक बुरी खबर आ रही है और हम आपके साथ वह पूरी खबर नीचे शेयर कर रहे हैं जिसको पढ़ने के बाद आपको लगेगा कि आखिर एशिया कप (IND vs PAK ASIA CUP 2023) में यह हो क्या रहा है...

IND vs PAK ASIA CUP 2023 : डकवर्थ लुईस नियम के तहत टीम इंडिया को 23 ओवर में 145 रन का लक्ष्य मिला था। जवाब में भारत ने 20.1 ओवर में 10 विकेट से जीत हासिल की। कप्तान रोहित शर्मा 74 रन और शुभमन गिल 67 रन बनाकर नाबाद रहे। इस जीत के साथ टीम इंडिया सुपर फोर में पहुंच गई है। ग्रुप-ए से पाकिस्तान (IND vs PAK ASIA CUP 2023 ) ने पहले स्थान पर और भारत ने दूसरे स्थान पर रहते हुए सुपर फोर (IND vs PAK ASIA CUP 2023 ) के लिए क्वालिफाई किया। ग्रुप-बी में अभी श्रीलंका, बांग्लादेश और अफगानिस्तान तीनों के सुपर फोर में पहुंचने के रास्ते खुले हुए हैं। सुपर फोर राउंड की शुरुआत छह सितंबर से होगी। भारत और पाकिस्तान एक बार फिर 10 सितंबर को भिड़ेंगे। यह मैच कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा।

इंडिया और पाकिस्तान (IND vs PAK ASIA CUP 2023) के बीच एक और मैच खेला जाने वाला है लेकिन अब इस मैच को लेकर तमाम प्रकार की अनिश्चितताएं सामने आ रही हैं क्योंकि जिस तरह से भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK ASIA CUP 2023) के बीच का मुकाबला रद्द हो गया था अब जब 10 सितंबर को भारत बनाम पाकिस्तान (IND vs PAK ASIA CUP 2023) का मैच खेला जाएगा तो एक बार फिर से इस मैच के रद्द होने की संभावना है तेज हो जाएगी क्योंकि अभी भी मौसम को लेकर जो जानकारियां आ रही हैं वह सभी को निराश कर रही हैं। भारत और पाकिस्तान को लेकर हर कोई उत्साहित है और अब लग यह रहा है कि भारत और पाकिस्तान के बीच क्या मैच सफलतापूर्वक हो सकेगा क्योंकि जिस तरह से मौसम विभाग जानकारियां दे रहा है उससे यह लग रहा है कि भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK ASIA CUP 2023) के बीच मैच होना अब एक टेढ़ी खीर होता नजर आ रहा है।

अगर आप चाहते हैं कि हम लगातार आपको खेल जगत की खबरें और एंटरटेनमेंट दुनिया की खबरें देते रहें तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ना न भूलिए क्योंकि हम आपको लगातार यहां सबसे पहले नोटिफिकेशन देने का काम करते हैं और अगर आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ जाएंगे तो फायदा आपको यह होगा कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करेंगे तो उसका सबसे पहले नोटिफिकेशन आपको मिलेगा और आप देश दुनिया से जुड़ी किसी भी खबर से वंचित नहीं रहेंगे इसलिए हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्सक्राइब जरूर करिए जिसका लिंक आपको इस पोस्ट के नीचे और स्क्रीन के दाहिने तरफ दिख जाएगा और दिख रहे लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल पर पहुंच सकते हैं और उसे ज्वाइन कर सकते हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post