Bollywood : सनी देओल की आ रही फिल्म बॉर्डर 2, रिलीज के लिए हुई तैयार!


Gadar 2 : ग़दर 2 फिल्म आई और परदे पर ऐसा छाई की रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बनते जा रहे हैं। गदर 2 (Gadar 2) फ़िल्म गदर का ही दूसरा भाग है और जिस तरह से यह चल रही है उससे एक बात साफ हो रही है कि गदर के पहले भाग की दीवानगी लोगों के दिमाग और दिल में अभी तक जिंदा थी। फिलहाल गदर 2 (Gadar 2) की कमाई थमने का नाम नही ले रही है और हर दिन नए नए आंकड़े या तो बना रही है या पुराने रिकॉर्ड तोड़ रही है। गदर 2 (Gadar 2) के साथ ही सनी देओल दो और फिल्मों में जल्द नज़र आ सकते हैं और इसको लेकर कुछ बातें भी सामने आई हैं जो हम आपको बता रहे हैं...

गदर 2 (Gadar 2) की अपार सफलता के बाद सनी देओल जल्द ही उनकी दो नई फिल्में बॉर्डर और माँ तुझे सलाम (Border 2 and Maa Tujhe Salaam 2) में नज़र आएंगे। एक रिपोर्ट के मुताबिक ग़दर 2 (Gadar 2) फिल्म अभी चल ही रही है लेकिन इसी बीच एक खबर सामने आई है जिसमें मां तुझे सलाम फिल्म को लेकर यह कंफर्म होता दिख रहा है कि यह फिल्म जल्द ही रिलीज होगी और बनने की प्रक्रिया भी शुरू है और एक बात और भी सामने आई है कि इस फिल्म को कौन लिख रहा है जी हां यह बात भी अब लगभग सामान्य होती दिख रही है, आपको बताते चलें जिस लेखक ने बाहुबली फिल्म लिखी थी और उनका नाम विजयेंद्र प्रसाद है उन्होंने ही इस फिल्म को लिखने का भी बीड़ा उठाया है कहने का मतलब यह है कि विजयेंद्र प्रसाद जी को ही इस फिल्म के लिखने का जिम्मा दिया गया है और अभी बात सामने आ गई है और इस बात के सामने आने से यह साफ स्पष्ट हो गया है की फिल्म जल्द ही बनकर तैयार होगी और दर्शकों के बीच ग़दर 2 (Gadar 2) के जैसे ही गदर मचा है आ सकती है।

फिलहाल के लिए हमको इतना ही पता है की गदर 2 के बाद अब बॉर्डर 2 और मां तुझे सलाम 2 यह दो फिल्में सनी देओल जिसमें अभिनय करने वाले हैं और अब यह फिल्में रिलीज जल्द ही होगी और फिल्मों के बनने की प्रक्रिया शुरू हो गई है हालांकि इस फिल्म को बनने में अभी वक्त लग सकता है लेकिन कितना वक्त लगेगा यह हमें नहीं पता हमें केवल इतना पता है कि हम आपको हमेशा अपडेट देते रहेंगे और हमेशा अपडेट पाते रहने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ जाइए जहां पर आपको हम हर एंटरटेनमेंट की खबर का नोटिफिकेशन देते हैं साथ ही एक बात और आपसे बता दें की टेलीग्राम से जुड़ना बेहद आसान है और सबसे बड़ी बात की है फ्री है।

Post a Comment

Previous Post Next Post