Gadar 2 17 Day Collection : गदर 2 ने 17वें दिन किया ऐसा हंगामा, टूट गए सारे रिकॉर्ड, जानें पल पल की अपडेट

Gadar 2 17 Day Collection : ग़दर 2 ने पूरे भारत में गदर मचा रखा है और अब यह फिल्म अनोखे रिकॉर्ड बनती नजर आ रही है। ग़दर 2 को देखकर लोग काफी उत्साहित हैं और ज्यादातर लोग यह जानना चाहते हैं की गदर 2 ने 17वें दिन कितनी कमाई (Gadar 2 17 Day Collection) की है क्योंकि जिस तरह से फिल्मी दुनिया के विद्वान अंदाजा लगा रहे थे वह पूरी तरह से गलत साबित हुआ क्योंकि ज्यादातर फिल्मी विद्वान है मान रहे थे कि एक हफ्ते में फिल्म डाउन हो जाएगी और 500 करोड़ के रिकॉर्ड को भी नहीं छुपएगी लेकिन अब एक नया कीर्तिमान स्थापित करते हुए इस फिल्म ने कुछ बड़े रिकॉर्ड्स बनाए हैं, चलिए आपको बताते हैं इस फिल्म के 17वें दिन (Gadar 2 17 Day Collection) पर ताजा अपडेट...

ग़दर 2 (Gadar 2) जब से रिलीज हुई है तभी से यह नए-नए कीर्तिमान मतलब रिकॉर्ड बना रही है और फिलहाल अभी फिल्म (Gadar 2) अपने 17वें दिन पर पहुंच गई है और अब तक की कलेक्शन की बात की जाए तो 438 करोड़ से अधिक का कलेक्शन है अभी तक कर चुकी है और यह जल्द ही हजार करोड़ के आंकड़े तक भी पहुंच जाएगी ऐसा कुछ लोगों का कहना है जो फिल्मी दुनिया का ज्ञान रखते हैं। कुछ खबरों के मुताबिक फिल्म (Gadar 2) के बैन हो जाने के भी खबरें भी सामने आई थी लेकिन फिलहाल के लिए इन खबरों पर विराम लग गया है क्योंकि यह फिल्म प्रतिबंधित नहीं हुई है और पूरे देश में थियेटरों में चल रही है।

ग़दर 2 (Gadar 2) के 17वें दिन की कमाई (Gadar 2 17 Day Collection) का आंकड़ा कर देखा जाए तो यह 10 करोड़ के आसपास का रह सकता है और फिलहाल के लिए जिस तरह से यह फिल्म (Gadar 2) बॉक्स ऑफिस पर हिट चल रही है उसे नजर आ रहा है क्यगामी एक-दो दिनों में ही है 500 करोड़ के जादुई आंकड़े को भी छू लेगी और एक नए रिकॉर्ड को बनाने में कामयाब हो जाएगी। पठान फिल्म को पीछे छोड़ने की बात अगर की जाए तो फिलहाल अभी यह उसे रेस में तो चल रही है लेकिन फिलहाल के लिए कुछ पीछे जरूर है लेकिन कुछ भी हो सकता है क्योंकि जिस तरह से भारत में गदर 2 (Gadar 2) के चाहने वालों के मन मे दीवानगी देखने को मिल रही है वह बिल्कुल ही इस और इशारा करती है कि यह किसी भी फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ सकती है और जैसा कि इस फिल्म ने कई बड़ी फिल्में जैसे बाहुबली टाइगर और भी कुछ फिल्मों के रिकॉर्ड ध्वस्त दिए हैं।

आगे आने वाली सभी महत्वपूर्ण अपडेट आपको हमारे टेलीग्राम चैनल पर मुफ्त में मिलती हैं इसलिए एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़ी सभी महत्वपूर्ण खबरें नोटिफिकेशन के माध्यम से पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन जरूर करें जिसका लिंक आपको इस पोस्ट के नीचे और आपको स्क्रीन के दाहिने ओर मिल जाएगा। उस लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और खबरों का सबसे तेज़ नोटिफिकेशन प्राप्त कर सकते हैं। भाई साहब ये बिल्कुल ही मुफ्त है इसलिए जॉइन जरूर करियेगा।

Post a Comment

Previous Post Next Post