IND vs PAK : ASIA CUP में भारत और पाकिस्तान के मैच में ये खिलाड़ी बनेगा विलेन, हार जाएगी टीम इंडिया!


ASIA CUP 2023 : IND vs PAK इंडिया और पाकिस्तान दोनों के बीच जब भी भिड़ंत होती है तो पूरे दुनिया की नजर रहती है और यह मुख्य रूप से खेल में ही दिखाई देता है इसके साथ और कई मुद्दे हैं जिस पर जब भी भारत और पाकिस्तान आमने-सामने होते हैं तो चर्चा पूरे दुनिया में होती है। भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) दोनों टीमें विश्व स्तर पर काफी मजबूत है और हर कोई जानता है कि दोनों टीमों में क्षमता है बड़े से बड़े मुकाम को हासिल करने की। क्रिकेट की दुनिया में भारत और पाकिस्तान दो बड़े नाम है और इन दो एशियाई शेरों से हर कोई डरता है। भले ही पाकिस्तान को एक कमजोर टीम के रूप में देखा जाता हो और उसे कमतर समझा जाता हो लेकिन पाकिस्तान की टीम वास्तव में बेहद मजबूत टीम है और वह भारत ही नहीं दुनिया की किसी टीम को मात देने में सक्षम है। फिलहाल हम बात कर रहे हैं एशिया कप (ASIA CUP) में भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के होने वाले मैच को लेकर। आइये आपको बताते हैं एक रोमांचक बात जो जानने के बाद आप काफी आश्चर्यचकित हो जाएंगे...

भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के एशिया कप (ASIA CUP) में होने वाले मैचों में फिलहाल के लिए पहला मैच 1 सितंबर को खेला जाना है और इसके लिए भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) दोनों पक्ष अपने स्तर से तैयारी कर रहे हैं और फिलहाल के लिए एक खिलाड़ी लगातार भारत के स्क्वाड में अपनी जगह बना रहा है लेकिन वह कई बार भारत के लिए विलन साबित हो रहा है। हम बात कर रहे हैं अक्षर पटेल की जो स्पिन ऑलराउंडर के रूप में भारतीय टीम में अपनी जगह बन पानी में सक्षम रहे हैं और अब उनके लिए एक कठिन परीक्षा हो रही है क्योंकि हाल ही में वेस्टइंडीज सीरीज के लिए भी उनका चयन हुआ था और उन्होंने एक महंगी इकोनॉमी के साथ रन खर्च किए जिसके कारण मैच पर भी खासा असर पड़ा। हालांकि अक्षर पटेल एक बेहतर ऑलराउंडर है और कई बार उनके बल्ले से रन निकलते हैं और इसके कारण ही वह अपनी जगह बना पाने में सक्षम रहते हैं।

IND vs PAK : अक्षर पटेल के अगर रिकॉर्ड पर नजर डाली जाए तो उनका रिकॉर्ड बेकार तो नहीं है लेकिन इतना बेहतर भी नहीं है कि उनके टीम में निश्चित रूप से चयन ही किया जाए हालांकि चैन करता हूं की नजर अगर उन पर है तो यह निश्चित तौर पर दर्शाता है कि उनके अंदर इस प्रकार की काबिलियत है कि उनका चयन भारतीय टीम में एशिया कप में और पाकिस्तान के खिलाफ किया जाए। फिलहाल के लिए पूरे दुनिया के निगाहें एशिया कप (ASIA CUP) के भारत-पाकिस्तान मैच पर रहेंगे और हर कोई देखना चाहेगा कि यह दोनों चिर प्रतिद्वंद्वी देश एशिया कप (ASIA CUP) के पहले मैच में कितना कोहराम मचाते हैं। भारत बनाम पाकिस्तान एशिया कप (ASIA CUP IND vs PAK) के पहले मैच में एक बेहतर टीम उतारने का प्रयास दोनों टीमें करेंगे और अब यहां देखना यह होगा की पहला मैच भारत जीतता है या पाकिस्तान। पहला मैच जो भी जीतेगा वह टूर्नामेंट में एक कदम आगे चलने की ओर बढ़ जाएगा और उसका फायदा भी निश्चित रूप से मिलेगा।

एंटरटेनमेंट जगत की तमाम खबरों के लिए इसके साथ ही भारत की तमाम अपडेट के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जरूर जुड़िए जहां हम हर अपडेट आपको नोटिफिकेशन के माध्यम से देने का काम करते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का लिंक आपको इस पोस्ट के नीचे मिल जाएगा इसके साथ ही स्क्रीन के दाहिने और व्हाट्सएप और टेलीग्राम से जुड़ने का बटन दिया गया है जिस पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ सकते हैं और हमेशा इसी तरह की महत्वपूर्ण और एंटरटेनमेंट जगत की खबरें प्राप्त कर सकते हैं। हमारे नोटिफिकेशन सिस्टम से जुड़ने का फायदा यह होगा कि आपको हर खबर सबसे पहले और सटीक मिल जाएगी इसके साथ ही हर अपडेट में आपका खास ख्याल भी रखा जाएगा।

Post a Comment

Previous Post Next Post