मान्या शोरूम गोवा में होगा रॉयल ब्रांड शूट, मुंबई से बुलाए गए दो नामी मॉडल्स


नए नए ड्रेस और कपड़े की खरीदारी का समय आने वाला हैं। दिवाली का त्यौहार है ही ऐसा कि लोग खुलकर खरीदारी करते हैं ,ऐसे में आपके फैशन और लुक में कोई कमी न आए मान्या शोरूम गोवा ने मुंबई से दो बड़े मॉडल्स को शूट के लिए बुलाया है।

नए कलेक्शन शूट के लिए चुने गए विकास अहिरवार और लोकेश -

गोवा स्थित मान्या शोरूम हर साल कुछ नए कलेक्शन लेकर आता है। लोगों के फैशन और उनके पहनावे का ध्यान रखने के लिए इस बार इस शोरूम ने रोयलब्रांड के जरिए कुछ नया लाने का प्रयास कर रहा है। कपड़ों के अच्छे कलेक्शन के लिए मान्या शोरूम दिवाली स्पेशल लाने जा रहा है। शोरूम के मालिक संजय श्रीवास्तव का कहना है कि इस बार उनके ब्रांड्स के लिए काफी अलग लुक्स में नए मॉडल्स दिखने वाले हैं।

मुंबई से आ रहे दो मॉडल्स जिन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में काफी बड़ा नाम बना लिया है, वो है मिस्टर विकास अहिरवार और मिस्टर लोकेश। विकास अहिरवार ने फ्लिपकार्ट और अमेजोन के लिए काफी शूट किया है। हाल ही में उनको फ्लिपकार्ट में स्थाई रूप से काम पर भी रख लिया है। विकास ने देश में बड़े बड़े शहरों में मॉडलिंग के जरिए लोगों का ध्यान आकर्षित किया है। उसी क्रम में अब गोवा में होने जा रहे रॉयल ब्रांड के शूट में भी वो दिखने जा रहे है।

शोरूम के मालिक का कहना है कि दिवाली शुरू होने वाली है और हर दिवाली पर हमारे यहां कुछ नए फैब्रिक कलेक्शन शूट होते हैं। इस साल भी हम नए कलेक्शन शुरू करने जा रहे हैं जिसके लिए हमने मुंबई से अच्छे मॉडल्स को आमंत्रित किया है। उनका कहना है कि ब्रांड्स शूट अगले महीने की चार तारीख को किया जाएगा।

रिपोर्ट : विवेक रंजन

Post a Comment

Previous Post Next Post