ASIA CUP 2023 : विराट कोहली की हालत खराब, चोट के चलते अब होंगे एशिया कप से बाहर


ASIA CUP 2023 : एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) शुरू है और अब भारत के सामने एशिया कप  (Asia Cup) में क्वालीफाई करने पर भी संकट मंडरा रहा है क्योंकि जिस तरह से पाकिस्तान (IND vs PAK) के साथ उसका मुकाबला रहा था वह बेहद ही डरावना और गंभीर था अब इससे यह साफ नजर आता है कि भारतीय टीम कहीं ना कहीं कमजोर पड़ रही है और अगर इसी तरह से भारतीय टीम का परफॉर्मेंस रहा तो भारतीय टीम एशिया कप (Asia Cup) ही नहीं बड़े स्तर के अन्य टूर्नामेंट में भी इसी तरह से अपने प्रशंसकों को निराश करेगी। 10 सितम्बर को एकबार फिरसे भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबला होगा लेकिन एक बुरी ख़बर भारतीय ड्रेसिंग रूप से आ रही है जो Virat Kohli को लेकर है...

ASIA CUP 2023 : कुछ खबरों के मुताबिक विराट कोहली (Virat Kohli) जो भारतीय टीम के रीड की हड्डी हैं उनको लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है और इन बातों से अब यह लग रहा है कि विराट कोहली (Virat Kohli in Asia Cup 2023) अब इस श्रृंखला में या कुछ मैचों के लिए बाहर हो गए हैं। दरअसल विराट कोहली (Virat Kohli) प्रैक्टिस के दौरान कंधे की चोट से दर्द में पाए गए और उसके बाद उन्हें डॉक्टरों ने कुछ समय के लिए क्रिकेट ना खेलने की सलाह दी है लेकिन हमारी टीम ने जब इस मुद्दे पर जांच की तो उन्हें पता चला कि विराट कोहली (Virat Kohli) ठीक है और वह एक क्रिकेट के इस महाकुंभ में हिस्सा लेने के लिए बेताब हो रहे हैं। विराट कोहली (Virat Kohli) एकदम ठीक है और भारत बनाम पाकिस्तान मैच में अपना बल्ला चलाते हुए नज़र आएंगे।

इसी तरह की तमाम महत्वपूर्ण अपडेट पाने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है और स्क्रीन के दाहिने और भी यह लिंक आपको दिख जाएगा। क्रिकेट से लेकर एंटरटेनमेंट जगत की हर महत्वपूर्ण खबर का नोटिफिकेशन सीधे आपके मोबाइल पर पानी के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्सक्राइब जरूर करें जिससे हमेशा हम आपको नोटिफिकेशन सही समय से भेजते रहेंगे।

Post a Comment

Previous Post Next Post