Tiger 3 Movie News : टाइगर 3 को लेकर बड़ी खबर, सलमान खान करेंगे नया अजूबा, चौक जाएंगे आप


Tiger 3 Salman Khan : एक ओर बात हो रही हो गदर 2 की और वहीं बॉलीवुड (Bollywood) के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान की तो कैसे बॉलीवुड के टाइगर को भूल जा सकता है और उनकी चर्चा कैसे नहीं हो सकती। फिलहाल के लिए जहां गदर 2 (Gadar 2) ओएमजी 2 (OMG 2) और जवान (Jawan) की चर्चा जोरों से चल रही है तो इसी बीच सलमान खान की बीएफ फिल्म जिसको टाइगर 3 (Tiger 3 Movie) नाम दिया गया है और वास्तव में टाइगर के साथ ही टाइगर यानी सलमान खान (Salman Khan) का एक खास रिश्ता भी जुड़ा है जो दर्शकों को काफी पसंद आता नजर आया है। फिलहाल के लिए हमारे तमाम लोगों ने जो हमें प्यार देते हैं उन्होंने हमसे यह जानकारी मांगी कि आखिर टाइगर 3 (Tiger 3 Salman Khan) पर भी कोई अपडेट है यह फिल्म बन भी रही है या नहीं बन रही है या टाइगर 3 (Tiger 3 Salman Khan) को लेकर केवल अफवाह चल रही हैं तो हमने सोचा कि आपको थोड़ी अपडेट दे ही देते हैं...

टाइगर 3 (Tiger 3 Salman Khan Movie) को लेकर अभी कुछ दिनों पहले ही कुछ फोटोस और वीडियो लीक हुए थे और कम से कम यह लीक हुए फोटो और वीडियो इस बात का तो प्रमाण जरूर दे रहे हैं कि टाइगर 3 (Tiger 3 Salman Khan Movie) बन रही है और अगर किसी को यह लग रहा है कि टाइगर 3 (Tiger 3 Salman Khan Movie) नहीं बन रही है यह केवल अफवाह है तो वह गलत है। टाइगर 3 (Tiger 3 Salman Khan Movie) बन रही है और कुछ फोटो और वीडियो भी इसके वायरल हुए हैं और यह वीडियो फोटो हालांकि एक सॉन्ग के हैं या नहीं यह गाने के लिए है फिर भी हम यह कह सकते हैं कि यह फिल्म लगभग बन गई है और जल्द ही इस पर आपको टीज़र (Tiger 3 Teaser) वगैरह भी मिल ही जाएगा जिसको देखने के लिए आप परेशान हैं। फिलहाल के लिए ये फ़िल्म (Tiger 3) खास होने वाली है क्योंकि कुछ खास लोग इस फिल्म से जुड़े हैं जो कई बार बड़े-बड़े काम कर चुके हैं।

सबसे बड़ा नाम है वाईआरएफ यानी यशराज फिल्म्स YRF का जो किसी भी परिचय का मोहताज नहीं है और असल में कई धुआंधार फिल्में दे चुका है। अगर यशराज फिल्म्स (YRF) ने इस फिल्म को बनाने का टीका लिया है तो फिल्म ठीक-ठाक होने वाली है ऐसा तो लग ही रहा है। इसके बाद इस फिल्म (Tiger 3 Salman Khan Movie) के गानों में भी कुछ नए सितारे नजर आएंगे और यह नए सितारे काफी पुराने हैं और कई हिट गाने भी दे चुके हैं। इस फिल्म (Tiger 3 Salman Khan Movie) के साथ बॉस्को सीजर भी जुड़े हैं जो हाल ही में फिल्म पठान के लिए भी गाना दे चुके हैं कोरियोग्राफ कर चुके हैं। इस फिल्म में अगर मुख्य किरदारों की बात की जाए तो कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी और उनके साथ सलमान खान मुख्य भूमिका में साथ ही किंग खान यानी शाहरुख खान और कुमुद मिश्रा भी आपको नज़र आने वाले हैं तो कुल मिलाकर किरदारों की लिस्ट की बड़ी मजबूत नजर आ रही है।

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार -

वैसे इस फिल्म को टाइगर 3 द फाइनल मिशन (Tiger 3 The Final Mission) के नाम से बनाया जा रहा है इस फिल्म का अंतिम भाग होगा। स्पाय यूनिवर्स (Spy Universe) की अगली फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3 Salman Khan Movie) को एक अपडेट यह भी है कि Mark Scizak नाम के हॉलीवुड एक्शन कोरियोग्राफर (Hollywood) को फिल्म से जोड़ा गया है। इनका रिकॉर्ड भाई साहब बड़ा शानदार है ये क्रिस्टोफर नोलन की 'डनकर्क' और 'द डार्क नाइट राइजेज़' जैसी फिल्मों पर काम कर चुके हैं। इनके अलावा तीन और एक्शन डायरेक्टर्स ने इस फिल्म पर काम कर रहे हैं. 1) सी-यूंग-ओह (ओड टु माय फादर, एवेंजर्स- एज ऑफ अल्ट्रॉन), 2) फ्रैंज स्पिलहॉस (वॉर, सम्राट पृथ्वीराज और शमशेरा), और 3) परवेज़ शेख ('रा-वन', 'एक था टाइगर', 'सुल्तान', 'बैंग बैंग') तो कुल मिलाकर भाई साहब बड़े-बड़े नाम इस फिल्म के साथ जुड़े हुए हैं और जब इतने बड़े-बड़े नाम जुड़े हैं तो इस फिल्म का काम भी कुछ ना कुछ तो अच्छा समझ आ ही रहा है।

बाकी की तमाम अपडेट के लिए आप हमारे नोटिफिकेशन सिस्टम को फ्री में सब्सक्राइब कर लीजिएगा जिसका कोई भी शुल्क नहीं लगता है और आपको फ्री में टोटल एंटरटेनमेंट का मजा मिल जाता है। आपके स्क्रीन पर आ रहा होगा कि नोटिफिकेशन पाने के लिए यस या नो करें तो कृपया यस कर दीजिए और नोटिफिकेशन सिस्टम को सब्सक्राइब कर लीजिए अगर नोटिफिकेशन सिस्टम को अपने फिलहाल के लिए हटा दिया है तो एक बार पेज को रिफ्रेश कर लीजिए बस आपका काम हो जाएगा और हमारा भी काम हो जाएगा क्योंकि हम आपको एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े रखना चाहते हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post