Pushpa 2 Release Date : गदर 2 को छोड़िये अब जानिए कब आ रही है पुष्पा 2, करेगी सबको दीवाना


Pushpa 2 Release Date : पुष्पा 2: द रूल', अल्लू अर्जुन की चर्चित फिल्म वर्तमान में अपने अंतिम शूटिंग चरण में है मतलब बनकर तैयार होने वाली है। यह एक्शन से भरपूर थ्रिलर 2021 की हिट 'पुष्पा: द राइज' (Pushpa 2 Release Date) की अगली कड़ी के रूप में आ रही है मतलब उसका दूसरा भाग हौ और निस्संदेह तेलुगु सिनेमा की सबसे प्रतीक्षित अखिल भारतीय परियोजनाओं में से एक है। पुष्पा के प्रदर्शन के कारण अल्लू अर्जुन को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिलने के बाद, दर्शक बेसब्री से इस फ़िल्म के दूसरे भाग का इंतजार कर रहे हैं। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुष्पा 2 की रिलीज डेट (Pushpa 2 Release Date) की आधिकारिक पुष्टि हो गई है। तो आइए आपको देते हैं पूरी अपडेट...

Pushpa 2 Release Date : हाल की रिपोर्टों ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि की है कि ग्रामीण-केंद्रित एक्शन फ़िल्म (Pushpa 2 Release Date) जिसमें अल्लू अर्जुन को मोलेटी पुष्पा राज के रूप में दिखाया गया है, 22 मार्च, 2024 को रिलीज़ होने वाली है। निर्देशक सुकुमार और उनकी टीम पुष्पा 2: द रूल (Pushpa 2 Release Date) का फिल्मांकन समाप्त करने का लक्ष्य बना रही है। एक्शन से भरपूर फिल्म के लिए एक व्यापक पोस्ट-प्रोडक्शन टाइमलाइन तैयार की जा रही है, जिसमें शूटिंग खत्म होने के तुरंत बाद प्रक्रिया शुरू करने की योजना है। कुल मिलाकर यहां जानने वाली बात यह है कि यह फिल्म 22 मार्च 2024 को रिलीज होने वाली है और इस फिल्म (Pushpa 2 Release Date) की प्रतीक्षा कर रहे तमाम लोगों के लिए यह सबसे बड़ी खुशखबरी साबित होने वाली है।

Pushpa 2 Release Date : आंध्र प्रदेश के तिरूपति की सुंदर शेषचलम पहाड़ियों पर आधारित, पुष्पा श्रृंखला इसके केंद्रीय चरित्र, मोलेटी पुष्पा राज के एक मामूली मजदूर से लाल चंदन के दुर्जेय तस्कर में परिवर्तन का वर्णन करती है। अल्लू अर्जुन ने पुष्पा राज की भूमिका निभाई, जबकि प्रमुख मलयालम अभिनेता फहद फासिल ने मुख्य प्रतिद्वंद्वी, एसपी भंवर सिंह शेखावत, आईपीएस की भूमिका निभाई। रश्मिका मंदाना श्री वल्ली का किरदार निभाती हैं, जो पुष्पा राज की प्रेमिका के रूप में शुरुआत करती है और बाद में फिल्म में उसकी पत्नी बन जाती है।

Pushpa 2 Release Date : फिल्म में प्रभावशाली सहायक कलाकारों की टोली है, जिसमें जगदीश प्रताप बंडारी, सुनील, प्रकाश राज, जगपति बाबू, राव रमेश, अनसूया भारद्वाज, धनंजय, अजय, कल्पलता और कई अन्य शामिल हैं। फिल्म के दूसरे भाग में दक्षिण एशियाई और हिंदी फिल्म उद्योगों की कई प्रसिद्ध हस्तियों को महत्वपूर्ण भूमिकाओं में शामिल करने की उम्मीद है।

इसी तरह की तमाम महत्वपूर्ण अपडेट हमेशा पाए रहने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर सकते हैं जो बिल्कुल फ्री है और इसी तरह की फ्री में अपडेट हम आपको हमेशा देते रहेंगे इसका भी हम आपसे वादा करते हैं। अगर आप चाहते हैं कि आपको हमेशा अपडेट मिले तो नीचे हमारे टेलीग्राम चैनल का लिंक आपको मिल जाएगा इस पर क्लिक करके हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन जरूर करिए जिससे हमेशा हम आपको हर एंटरटेनमेंट जगत की खबर का नोटिफिकेशन भेज पाएं।

Post a Comment

Previous Post Next Post