Parineeti Chopra : परिणीति चोपड़ा ने गाया 'दिलदारियां' सॉन्ग, फैंस ने किया जमकर पसंद, जानिए क्यों है ये ख़ास


Parineeti Chopra : परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने एक पंजाबी गाना गा दिया है और उन्होंने इसका वीडियो अपने सोशल मीडिया ट्विटर एकाउंट (X) पर पोस्ट कर दिया है। परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने हाल ही में यह सॉन्ग रिकॉर्ड किया है और यह पंजाबी सॉन्ग है जिसको ज्यादातर पंजाबी सॉन्ग पसंद करने वाले लोग जानते होंगे यह सॉन्ग है दिलदारियां और इससे परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने अलग अंदाज में गाया है और जैसे ही उन्होंने ट्विटर पर इसको पोस्ट किया है जिसका नाम अब एक्स हो चुका है तो परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के फैंस ने उनको ढेर सारी शुभकामनाएं और प्यार दिया है इस गाने को गाने के बाद।

फिलहाल के लिए परिणीती चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने लंबे समय बाद गाना गया है और वह भी सुरीली अंदाज में लेकिन उससे पहले भी परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) गाने गाती रही है और इससे पहले कई बार उन्होंने गाना गया है और अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया है फिलहाल के लिए फैंस इस कुछ ज्यादा ही पसंद कर रहे हैं क्योंकि यह गाना प्यार से भरा है और इस गाने को लेकर एक अलग ही अंदाज में पढ़नी थी झूम रही है। कुछ फैंस ने मजाक के अंदाज में उनके साथी राघव चड्ढा को लेकर बातें की और क्योंकि राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की जोड़ी एक अलग ही मुकाम पर जा चुकी है और कुछ दिनों पहले ही यह जोड़ी काफी चर्चा में रही भी है तो लोगों ने इस प्यार भरे गाने को सिर्फ आंखों पर बसाया है और ढेर सारा प्यार भी लुटाया है।

अब यह पूरा पढ़ने के बाद आपके मन में आ रहा होगा कि वह गाना हमें भी सुनने को मिल जाता जो परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने गाया है और वायरल भी हो रहा है। चिंता करने की कोई बात नहीं है हम वह गाना और वह सोशल मीडिया की पोस्ट नीचे आपके साथ शेयर भी कर रहे हैं तो आप इस गाने का मजा ले सकते हैं और अगर इस गाने में आपको वास्तव में मजा आ रहा है तो हमें थोड़ा सा प्यार दीजिएगा कम से कम इतना प्यार दीजिएगा कि हमारे नोटिफिकेशन सिस्टम को सब्सक्राइब कर लीजिएगा इससे बाद में हम कोई भी खबर आप तक डालें तो वह भी प्यार से आप तक पहुंच जाए। वैसे नोटिफिकेशन को सब्सक्राइब करने का कोई पैसा नहीं लगता है इसलिए आप कर सकते हैं और हमारी यह प्यार भरी बातें और इसका नोटिफिकेशन हमेशा पा सकते हैं।


तो कैसा लगा परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) का यह खास गाना जिसके लिए उनके फैंस आए तो बाहर तौबा किया जा रहे हैं और यह है तौबा प्यार वाला है तौबा है और अगर आपको भी पसंद आया है यह गाना और परिणीति चोपड़ा का यह अंदाज तो हमारे नोटिफिकेशन सिस्टम को सब्सक्राइब करके हमें थोड़ा प्यार जरूर दीजिएगा। मिलेंगे आगे और कुछ अपडेट के साथ तब तक के लिए नमस्कार!

Post a Comment

Previous Post Next Post