OMG 2 Ban In India : अक्षय कुमार की ओएमजी 2 पर लगे बुरे आरोप, जानिए क्या बोले अक्षय

OMG 2 Ban In India : फिल्मी दुनिया में इस समय कई फिल्में तेजी से चल रही है और इन फिल्मों में सबसे आगे हैं गदर 2 (Gadar 2) और इसके साथ ही ओह माई गॉड भी तेजी से चल रही है और हम वह हमारी गॉड के पार्ट टू यानी ओएमजी 2 (OMG 2) को लेकर बात कर रहे हैं जो कहीं ना कहीं लोगों के मन में एक अलग पहचान बना रही है। एक बड़ी खबर ओमजी 2 (OMG 2) को लेकर आ रही है और इस खबर में ओमजी 2 को भारत में बन किए जाने को लेकर चर्चाएं हैं। फिलहाल के लिए हमारे पास ज्यादा अपडेट नहीं है लेकिन जो भी अपडेट है वह हम आपके साथ नीचे साझा कर रहे हैं...

ओमजी 2 (OMG 2) में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में है इसके साथ ही पंकज त्रिपाठी और कुछ बड़े नाम इस फिल्म के साथ जुड़े हैं और यह फिल्म बड़ी ही रोचक है क्योंकि कहीं ना कहीं यह एंटरटेनमेंट (Entertainment) भी कर रही है और कुछ प्रथाओं को लेकर चर्चाएं भी कर रही है जो वास्तव में समझ में एक अलग ही मायाजाल बनाने में कामयाब हो रही है। फिलहाल के लिए फिल्म (OMG 2 Ban In India) को भारत में बैन करने की मांग उठ रही है और क्योंकि हमेशा हर फिल्म के साथ होता है कोई ना कोई पक्ष उसका किसी न किसी को आहत करता है और चोट पहुंचती है तो यह फिल्म भी कुछ लोगों के धर्म को लेकर संशय बना रही है और ऐसा लग रह रहा है कि यह फिल्म कुछ लोगों को बुरी लग रही है। फिलहाल के लिए या फिल्म बैन तो नहीं हुई है और ना ही इसको कहीं भी चलाने के लिए रोका गया है लेकिन तमाम धर्म संगठन इसका विरोध जरूर कर रहे हैं और फिलहाल के लिए इन विरोधियों से कोई असर होता नजर नहीं आ रहा है।

ओएमजी 2 (OMG 2) को लेकर इस तरह की अफवाह है जो उड़ रही है उसमें कोई भी सच्चाई नहीं है हालांकि धार्मिक संगठन इसे एक अलग नजरिए से देख रहे हैं और अमूमन हर फिल्म (OMG 2 Ban in India) के साथ होता है कि कोई न कोई विरोध करने के लिए सामने आ ही जाता है। फिलहाल के लिए हमारे पास आपके लिए यही अपडेट है और बाकी बॉलीवुड की दुनिया और सिनेमा जगत की हर अपडेट के साथ हम आपके सामने हमेशा हाजिर रहेंगे लेकिन आपको केवल फ्री में काम करना है कि हमारे नोटिफिकेशन सिस्टम से जुड़ना है और हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्सक्राइब करना है जिससे हम आपको हमेशा इसी तरह की अपडेट देते रहें और हमने पहले ही बताया कि यह बिल्कुल फ्री है इसलिए आपका कोई भी पैसा भी नहीं लगेगा।

Post a Comment

Previous Post Next Post