The Vaccine War : द वैक्सीन वार का इंतजार हुआ खत्म, टीज़र पर अपडेट से दीवाने हुए फैन


The Vaccine War Movie : भारत में कोरोना का संकट जब अपने चरम पर था तो हर कोई परेशान ही नजर आ रहा था और उसे परेशानी को लेकर अब एक फिल्म बन रही है जो जीवंत प्रकार की बनकर सामने आ सकती है। कोरोना के दिनों में भारत की जो दशा देखने को मिली थी वह वास्तव में बड़ी भयावत थी और चिंता जनक थी लेकिन अब वह समय लगभग बीत ही गया है और दोबारा शायद नहीं आए कम से कम उसे रूप में जिस तरह से उसने भारत को तहस-नहस किया था। लेकिन अब एक फिल्म जो विवेक अग्निहोत्री जी के निर्देशन में बन रही है जिसको द वैक्सीन वार (The Vaccine War Movie) के नाम से जाना जा रहा है अब उसका टीजर रिलीज हो गया है और इसमें कुल मिलाकर क्या दिखाया जाएगा और इस फिल्म को लेकर क्या अपडेट है वह हम आपको आसान भाषा में नीचे बता रहे हैं...

द वैक्सीन वार (The Vaccine War Movie) एक फिल्म है जो भारत में वैक्सीनेशन को लेकर यहां मतलब यह है कि जब भारत में कोरोना का प्रकोप था और उसे समय वैक्सीन को लेकर और तमाम कोरोना से जुड़ी गतिविधियों को लेकर एक फिल्म बनाई जा रही है जिसमें उसे समय की भयावता को दिखाया जाएगा और प्रयास यही किया जा रहा है कि उसको एकदम से जीवंत बनाया जाए। फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है और फिल्म के टीजर रिलीज होते ही यह बड़े ट्रेंड में चल रहा है और तमाम लोग इस फिल्म के आने का इंतजार कर रहे हैं। टीज़र देखकर यही लगता है की फिल्म में जीवंतता नजर आएगी और प्रयास यही किया भी जा रहा है की फिल्म को ज्यादा से ज्यादा जमीनी स्तर पर बनाया जाए लेकिन क्योंकि यह एक काल्पनिक दुनिया है इसलिए इसमें तमाम चीज एक्स्ट्रा भरी जाएगी और हो सकता है इस चक्कर में यह कुछ ज्यादा ही एक्स्ट्रा फिल्म बन जाए।

वैसे इस फिल्म के एक्टर्स की बात करें और एक्ट्रेस की बात करें तो कुल मिलाकर सबसे बड़ी बात यह है कि इसमें नाना पाटेकर आपको नजर आएंगे यानी कि वागले की जहां हैं तो आपको फिर वहां से भागना नहीं है यानी कि वह मजेदार तो होने वाली है तो नाना पाटेकर इस फिल्म में दिख रहे हैं और अगर नाना पाटेकर इस फिल्म में दिख रहे हैं तो आपके लिए यह फिल्म देखने लायक है।

फिल्म को रिलीज होना है और अभी केवल इसका टीज़र आया है और टीजर देखकर कुछ भी कह देना थोड़ा सा अनुचित होता है लेकिन फिलहाल के लिए हमारी टीम ने इस टीजर को अच्छे से देखा है परखा है और इतना वे लोग कह रहे हैं की कुल मिलाकर फिल्म देखने लायक हो सकती है और अभी तक जितना उन्हें पता चला है उसे हिसाब से फिल्म मजेदार होने वाली है। बाकी की अपडेट हम आपको समय-समय पर देते ही रहेंगे और इसके लिए केवल आपको हमारे टेलीग्राम चैनल और हमारे वेबसाइट के नोटिफिकेशन सिस्टम से जुड़ना होगा जिसका शुल्क शून्य रुपए है और आपको एक भी रुपया खर्च नहीं करना है फ्री में आपको हम पूरा एंटरटेनमेंट ज्ञान देते रहेंगे और बाकी रही अपडेट की बात तो हम रेगुलर अपडेट आपको देते रहेंगे इसका भी वादा है। बाकी विवेक अग्निहोत्री जी सक्सेज होते हैं या नहीं यह भी हम आगे देख ही लेंगे आप तो बस हम से जुड़े रहो।

Post a Comment

Previous Post Next Post