Gadar 3 : गदर 2 के बाद अब गदर 3 भी आने को हो रही तैयार, अमीषा पटेल ने किया बड़ा खुलासा


Gadar 3 : ग़दर 2 फिल्म (Gadar 2) देखकर काफी लोग रोमांचित हैं और अभी भी करोड़ों लोग इस फिल्म को नहीं देख पाए हैं क्योंकि यह फिल्म केवल थिएटर में चल रही है और लोगों के पास थिएटर जाने का समय नहीं है और कुछ लोगों के पास उसका खर्च उठाने का पैसा नहीं है। ग़दर 2 (Gadar 2) जब से सिनेमा जगत में जन्म लेने वाली फिल्म बनी है तब से वह लगातार रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बनाए जा रही है और इस तरह से यह एक सफल फिल्म की श्रेणी में शामिल होने को बेताब नजर आ रही है ग़दर 2 (Gadar 2) की कहानी बताने का कोई मतलब नहीं है क्योंकि जब आप फिल्म देखेंगे तभी आपको मजा आएगा पहले से कहानी जानने के बाद कुछ भी मजा नहीं आता है लेकिन एक बड़ी खबर जो ग़दर 2 के बाद ग़दर 3 को लेकर आ रही है इसकी अपडेट हम आपको देने वाले हैं...

ग़दर 2 (Gadar 2) काफी सफल फिल्मों की श्रेणी में शामिल हो गई है और आपको पता ही होगा की गदर 2 (Gadar 2) अब हजार करोड़ के जादुई आंकड़े की ओर बढ़ गई है। फिलहाल के लिए ग़दर 2 (Gadar 2) के बाद अब ग़दर 3 (Gadar 3) की भी चर्चा हो रही है क्योंकि इसी फिल्म की एक कलाकार अमीषा पटेल ने इस फिल्म को लेकर कुछ बड़ी बातें की है जो हम आपको बता रहे हैं। ग़दर 2 के पर सफलता के बाद अमीषा पटेल ने एक इंटरव्यू में कहा कि ग़दर 3 भी आएगी और उन्होंने यह कह दिया कि ग़दर 3 (Gadar 3) जब आएगी तो उसमें उनको ज्यादा से ज्यादा सीन चाहिए क्योंकि ग़दर 2 में उनका काम सीन मिले हैं और इस कारण से भी खफा है। यह कहने का मतलब और इशारा यही है की गदर 3 की भी तैयारी हो रही है और सनी देओल के फैंस सहित सिनेमा जगत के ऐसे लोग जो ग़दर 2 को पसंद कर रहे हैं अब उन्हें ग़दर 3 भी देखने को मिल सकती है हालांकि आधिकारिक रूप से भी कुछ भी नहीं कहा गया है।

ग़दर 2 को लेकर अमीषा पटेल थोड़ी सी नाखुश नजर आई है और उन्होंने कहा है कि उनका काम सीन दिए गए और वह इस तरह के बर्ताव को बर्दाश्त करने नहीं वाली है और कुल मिलाकर उनका यही मानना है कि वह मुख्य किरदार के रूप में है और उन्हें भी सीन मिलनी चाहिए ज्यादा से ज्यादा और उन्होंने यह भी कहा कि उनके फैंस भी इस बात से नाराज हैं कि उनको कमसिन दिए गए लेकिन फिलहाल ग़दर 3 जब आएगी तो इस पर विचार होगा कि उन्हें कितना सीन दिया जाता है और वह क्या करिश्मा करती हैं फिलहाल के लिए अभी तक हमारे पास यही अपडेट है की गदर 3 भी जल्द आ सकती है जल्दी का मतलब कम से कम 1 साल तो लगेगा ही लेकिन देखते हैं की गदर 3 कब आती है।

खैर जब भी आएगी जो भी अपडेट होगी हम आपको मुफ्त में देते रहते हैं इसके लिए आपको कुछ करना नहीं होता है केवल हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन करना होता है जिससे जब भी कोई अपडेट आती है तो हम आपको सबसे पहले दे देते हैं और आप किसी भी एंटरटेनमेंट जगत की खबर से दूर नहीं रहते। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए लिंक नीचे दिया गया है इसके साथ ही आपके स्क्रीन के दाहिने और भी हमारे टेलीग्राम चैनल का लिंक आपको मिल जाएगा जिस पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर खबर का एंटरटेनमेंट जगत से जुड़ाव प्राप्त कर सकते हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post