Gadar 2 Ticket Offer : गदर 2 टिकट पर आया ऑफर, जाकर देखिये फ्री में फ़िल्म!


Gadar 2 Ticket Offer : ग़दर 2 हिंदी फिल्म (Gadar 2) देखने वालों के लिए एक बड़ी खुशखबरी आ रही है और यह खुशखबरी गदर 2 (Gadar 2) फिल्म देखने की इच्छा रखने वाले तमाम फिल्मी फैंस के लिए फायदेमंद होने वाली है। गदर 2 (Gadar 2) लगातार गदर मचा रही है और तरह-तरह के रिकॉर्ड तोड़ रही है। ग़दर 2 (Gadar 2) के वर्तमान आंकड़े की बात करें तो यह 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है और वर्ल्डवाइड अगर देखा जाए तो यह 500 का आंकड़ा भी पार कर चुकी है फिलहाल के लिए भारत में ही इसकी कमाई लगभग 473 करोड़ के आसपास पहुंच गई है। ग़दर 2 (Gadar 2) अगर आप देखना चाहते हैं तो आपके लिए एक धमाकेदार ऑफर आ रहा है और यह धमाकेदार ऑफर एक नहीं है बल्कि अनेकों ऑफर है जिसके तहत आप ग़दर 2 फिल्म (Gadar 2 Film) बड़े ही सस्ते दर पर देख सकते हैं और यह फिल्म आप फ्री में देख सकते हैं इसके लिए भी हम आपको कुछ जरूरी बातें नीचे बताने वाले हैं इसको ध्यान में रखना जरूरी है...

ग़दर 2 (Gadar 2) फुल हिंदी मूवी अगर आप देखना चाहते हैं तो आपके लिए रक्षाबंधन पर विशेष ऑफर आया है और इसके लिए अभी ग़दर 2 टिकट ऑफर (Gadar 2 Ticket Offer Rakshabandhan) रक्षाबंधन को लेकर लोग तमाम तरह की बातें भी कर रहे हैं। फिलहाल के लिए अलग-अलग ऐप पर जहां पर टिकट बुकिंग होती है वहां अलग-अलग ऑफर (Gadar 2 Ticket Offer) आपको देखने को मिल जाएंगे तमाम मूवी टिकट बुकिंग एप पर आपको 50% का डिस्काउंट भी मिलेगा कुछ पर 30% का डिस्काउंट मिल रहा है और इसी तरह से तमाम मूवी टिकट बुकिंग प्लेटफार्म पर आपको धमाकेदार ऑफर देखने को मिल रहे हैं जो कुछ दिन में ही समाप्त हो जाएंगे और यह ऑफर मुख्य रूप से रक्षाबंधन के लिए ले गए हैं।

ग़दर 2 (Gadar 2) मूवी देखने के लिए इस समय Buy 2 Get 2 Offer भी चल रहा है जिसके अंतर्गत अगर आप दो टिकट खरीदते हैं तो बदले में आपको दो टिकट मुफ्त में भी मिल जाएगा तो इस ऑफर का भी आप लाभ उठा सकते हैं इसके साथ ही तमाम मूवी टिकट बुकिंग ऐप पर आपको 50% तक का डिस्काउंट भी मिल जाएगा तो इस तरह से आप बेहद ही सस्ते में इस फिल्म का लाभ उठा सकते हैं और अगर आप दिमाग लगाकर ये ऑफर लेते हैं तो लगभग यह आपको बिल्कुल फ्री में फिल्म दिखवा देगा इसलिए Buy 2 Get 2 और इसके साथ ही डिस्काउंट ऑफर पर नजर रखकर ही टिकट बुक करिए।

तो अगर आप ग़दर 2 (Gadar 2) फिल्म देखना चाहते हैं और थिएटर में जाकर देखना चाहते हैं तो रक्षाबंधन के अवसर पर यह सबसे बेहतर मौका है और बेहतर समय भी है आपके लिए सिनेमा देखने का क्योंकि कई धमाकेदार ऑफर आपको टिकट बुकिंग करने पर मिल रहे हैं। तो अगर अपने मन बनाया है कि आपको ग़दर 2 (Gadar 2) फिल्म देखनी है तो झटपट से जाकर अपना टिकट कर लीजिए एक बार अलग-अलग ऐप पर अलग-अलग मूल्य देख लीजिए क्योंकि टिकट पर भारी डिस्काउंट भी चल रहा है इसलिए दो-तीन एप जिसका ज्यादातर उपयोग लोग मूवी टिकट बुकिंग (Movie Ticket Booking App) करने के लिए करते हैं उन सभी ऐप पर अलग-अलग आप टिकट का प्राइस चेक कर लें क्योंकि इस समय अलग-अलग ऐप पर अलग-अलग ऑफर चल रहे हैं और रक्षाबंधन के विशेष ऑफर भी आपको इस फिल्म को देखने के लिए मजबूर कर देंगे।

इसी तरह की तमाम महत्वपूर्ण अपडेट्स हमेशा बातें रहने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन जरूर करिए क्योंकि इंटरटेनमेंट दुनिया की सभी महत्वपूर्ण खबरें हम सबसे पहले आपको देने का काम करते हैं और हम यही प्रयास करते हैं कि आपका एंटरटेनमेंट कभी कम ना हो और इसी तरह से आप हमेशा ही एंटरटेनमेंट का कैप्सूल पाते रहिए। फिलहाल के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल से जरूर जुड़िए जिसका लिंक आपको इस पोस्ट के नीचे और स्क्रीन के दाहिने ओर मिल जाएगा।

Post a Comment

Previous Post Next Post