Gadar 2 Review : गदर 2 ने काटा बवाल और बना दिया रिकॉर्ड, जानिए अभी तक का खुलेआम रिव्यू


Gadar 2 Review : गदर 2 जैसा कि आप निश्चित रूप से जानते होंगे कि एक हिंदी फिल्म है और यह बॉलीवुड के अंतर्गत आती है तो यह है इसका सामान्य परिचय बाकी इसके प्रोड्यूसर डायरेक्टर और हीरो वगैरह से आप परिचित होंगे क्योंकि अगर आप फिल्म जीवी हैं तो आपको यह सब सामान्य जानकारियां तो पहले ही पता चल गई होंगी। गदर 2 (Gadar 2) फिल्म के बारे में जो हम आपको बताने वाले हैं तो इन सब छोटी छोटी बातों से अलग है और वही मजा आपको आने वाला है जिस मजाक की तलाश में आप यहां आए हैं। तो चलिए आपको बताते हैं ग़दर 2 (Gadar 2) का शॉर्टकट और खुलेआम वाला फिल्म रिव्यू...

भाई साहब गदर 2 (Gadar 2) देखने वालों ने लगातार गदर काटा है और सिनेमा हालों में भीड़भाड़ अच्छी खासी देखने को मिली है बाकी रिकॉर्ड पर नजर डालें तो कई फिल्मों के रिकॉर्ड इसमें तोड़ दिए हैं पहले दिन की कमाई वाले अंदाज में अगर समझा वह देखा जाए तो लेकिन असल रिव्यु की बात करें तो यह फिल्म कहां तक जाती है इस पर हम आपको एक साफ-साफ संकेत देते हैं उसको समझ लीजिए बूझ लीजिए और उसके बाद ही फिल्म थिएटर में जाइए। वैसे भी आप फिल्म थिएटर में तो जाने ही वाले हैं मैं आपको मना थोड़ी कर रहा हूं कि आप मत जाइए, लेकिन मैं जो बता रहा हूं उसको समझने से बढ़ जाएगा एक साइड में बढ़ जाएगी।

कि अभी तक हमारी टीम जो फिल्मबाजी वाली एक्टिव है उसने तमाम प्रकार के लोगों से बातचीत किया है और एकदम से सभी बड़े उत्साहित नजर आए मतलब एकदम पुष्ट हो गए हैं और इसके साथ ही थिएटर में हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगे हैं अभी तक तो यही खबर आ रही है बाकी पाकिस्तान के मुर्दाबाद या फिर इस तरह का कोई नारा लगा है ऐसी तो कोई खबर नहीं है लेकिन बहुत आम बात है कि इस तरह के नारे लगे हैं अगर बात करें कि फिल्म (Gadar 2) में असल में मजा है या नहीं तो बिल्कुल फिल्म में मजा है ऐसा ही लोगों ने बताया बाकी मैं आपको अगर कहानी ही बता दूंगा तो मजाक कर गिरा हो जाएगा लेकिन हां यह है कि भारत की जनता को यह फिल्म चाहे जिस वजह से पसंद आ रही हो लेकिन यह होने वाली है ऐसा हमें लग रहा है और हमें लग रहा है तो हमारा मानना है बाकी नहीं लेते।

तो कुल मिलाकर बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा कलेक्शन यह फिल्म कर सकती है या नहीं गदर 2 (Gadar 2) एक अच्छी फिल्म के रूप में साबित होती नजर आ रही है और बाकी सभी बड़े उत्साहित हैं आप भी उत्साह से इस फिल्म को जरूर देखें फिल्म देखने लायक है और बाकी जो भी होगा हम आपको समय-समय पर अपडेट देते रहेंगे। फिलहाल इस स्टोरी में इतना ही आपके जिगरी दोस्त को दीजिए इजाजत फिर से मिलेंगे कुछ और नए मजेदार और एंटरटेनमेंट करने वाले मुद्दों के साथ। हमारे वेबसाइट के नोटिफिकेशन सिस्टम को जरूर ज्वाइन करिए जिससे हम जब भी मजेदार और आपके फायदे और आप के फायदे के लिए खबर डालें तो आपको मिल जाए।

Post a Comment

Previous Post Next Post