Gadar 2 Day 3 News : ग़दर 2 देखने के लिए मचा गदर दिया एक दूसरे का सिर, हुई मारपीट


Gadar 2 Day 3 News : गदर 2 ने भाई साहब गदर मचा दिया है और थिएटर उम्मीद तो एकदम से ऐसे बस आग लगा दी आग लगा दी वाला डायलॉग बोल सकते हैं आप। गदर की गदर से तमाम जगहों पर जो खबरें हमें मिल रही है सुनने को जानने को तो हमारी समझ से थोड़ी बाहर हैं और आप एक बार उसको पड़ेंगे समझेंगे तो आपको लगेगा कि वास्तव में गदर ने तो एकदम से क्रांति लाकर ही गदर मचा दिया है। हम बात कर रहे हैं गदर 2 (Gadar 2 Day 3 News) को लेकर कुछ उठापटक जो देश में हो रही है और वास्तव में यह उठापटक आपको हंसने पर मजबूर कर देगी। आइए आपको बताते हैं कि गदर तूने क्या गदर काटा है और गदर 2 (Gadar 2 Day 3 News) ने कैसे सिर फोड़ वाला बवाल मचाया है...

गदर 2 (Gadar 2 Day 3 News) देखने के लिए मध्यप्रदेश में थिएटर पर लोग गए और वहां जाने के बाद टिकट को लेकर लंबी चौड़ी मारामारी देखने को मिली। जो मारामारी देखने को मिली है वह केवल रास्ता कई टाइप की थी की टिकट ज्यादा से ज्यादा लोग खरीदना चाहते थे और कुल मिलाकर अगर साफ शब्दों में कहा जाए तो अच्छी खासी भीड़ थियेटरों पर आ रही है। थिएटर ऊपर अच्छी खासी भीड़ भाड़ गदर 2 (Gadar 2 Day 3 News) को देखने के लिए चल रही है और इसी बीच तो लोग जो लगता है कि फिल्म के बड़े ही तगड़े दीवाने थे उन्होंने आपस में सिर फोड़ लिया है मतलब कुल मिलाकर झगड़ा लड़ाई हो गई उनके बीच और फिल्म कहीं दीवानापन यहां कथा कि दोनों में अच्छी खासी मारपीट हो गई। असल में यह दीवानापन पता नहीं क्यों है लेकिन हमारी टीम ने यह बताया है सोच विचार कर की फिल्म कुछ ज्यादा ही अच्छी है और आप भी बिना देरी के देख लीजिए और पता नहीं कब यह महंगी हो जाए इसलिए बिना देरी के फिल्म भेज कर देख लीजिए। यह ध्यान रखिएगा की मारपीट ना कर लेना आराम से मजा लीजिए और कोई भी खतरा पैदा न करिए बस इतना ही कहना है।

बाकी हम आपको तरह-तरह की तमाम खबरें देते रहते हैं और आगे भी हम आपको देते ही रहेंगे इसमें कोई बहुत बड़ी बात नहीं है केवल इतना ही सहयोग चाहिए कि हमारी खबरों को आप हमारे रिव्यूज को आप रेगुलर पढ़ते रहिए मतलब हर दिन पढ़ते रहिए समझते रहिए लोगों को शेयर करते रहिए इससे ज्यादा हम ज्यादा अपेक्षा नहीं करेंगे लेकिन इतना कहेंगे कि लोगों तक पहुंचाइये अगर आपको हमारा अंदाज हमारा बताने का तरीका और हम जो बताते हैं वह भी अच्छा लग रहा है तो लोगों तक पहुंचाइये और हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन करिए जहां हम आपको नोटिफिकेशन देते हैं एकदम मुफ्त में।

Post a Comment

Previous Post Next Post