Khesari Lal Yadav New Car : खेसारी लाल यादव ने ली बेहद महंगी कार, बॉलीवुड स्टार भी देखते हैं सपने


Khesari Lal Yadav New Car : अगर आप भोजपुरी सिनेमा के दीवाने हैं और उत्तर प्रदेश या बिहार के क्षेत्र से हैं तो आपको खेसारी लाल यादव का नाम पता होगा और यह नाम भोजपुरी सिनेमा जगत में अब बेहद ऊंचाई पर जा चुका है और इसके करोड़ों दीवाने भी हैं। खेसारी लाल यादव फिलहाल अब चर्चा में आ गए हैं और इनका एक कारनामा ट्रेंड कर रहा है इनके फैंस के बीच। खेसारी लाल यादव ने ऐसा क्या किया है कि वह चर्चा में आ गए हैं इस पर हम आपको पूरी डिटेल बताएंगे, तो आईए जानते हैं खेसारी लाल यादव को लेकर वर्तमान में चल रही चर्चा पर पूरी विस्तार से रिपोर्ट...

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav New Car) अभी तक फॉर्च्यूनर कार से चलते हैं लेकिन अब वह फॉर्च्यूनर गाड़ी से नहीं चलेंगे! अब आपको लग रहा होगा कि खेसारी लाल यादव के पास फॉर्च्यूनर गाड़ियां जो थी क्या उन्होंने उस को गिरवी रख दिया है या बेच दिया है तो ऐसा बिल्कुल नहीं है खेसारी लाल यादव एक बड़े स्टार हैं और उन्होंने क्या किया है यह समझिए। खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav New Car) ने हाल ही में एक नई कार खरीदी है। और जो कर खेसारी लाल यादव ने खरीदी है उस कार कीमत करीब 2 करोड़ रुपए बताई जा रही है। खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav New Car) के इस दो करोड़ी कार को खरीदने के बाद वह भोजपुरी सिनेमा जगत में विशेष रूप से चर्चा का विषय बन गए हैं और लगभग हर कोई यह जानने की कोशिश कर रहा है कि आखिर दो करोड़ रुपए में उन्होंने कौन सी कार खरीदी है।

भोजपुरी सिनेमा जगत के ट्रेंडिंग स्टार कहे जाने वाले खेसारी लाल यादव अपनी नई कार जो उन्होंने दो करोड़ रुपए में खरीदी है उसको लेकर वे चर्चा में है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) जो नई कार खरीदी है वह नई कार लैंड रोवर डिफेंडर (Land Rover Defender) है। इस गाड़ी की कीमत करीब 2 करोड़ बताई जा रही है। कार लेने के लिए शो रूम में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और उनके मैनेजर विवेक सिंह दोनों ने साथ पहुंचकर गाड़ी को घर ले आए।

भोजपुरी के ट्रेडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अब अपने कारों के कलेक्शन में एक और नई कार जोड़ चुके हैं और यह कर है लैंड रोवर डिफेंडर (Land Rover Defender) इससे पहले उनके पास कई फॉर्च्यूनर गाड़ियां हुआ करती है थी और अब वह लैंड रोवर डिफेंडर कार (Land Rover Defender) को भी अपने कारों की लिस्ट में शामिल कर लिया हैं। खेसारी लाल यादव के कुल कमाई की बात करें तो उनकी नेटवर्क लगभग 14 करोड रुपए है और अगर वह गाना जो भोजपुरी में होता है उसकी रिकॉर्डिंग करवाते हैं तो लगभग 14 से 15 लख रुपए उसका लेते हैं। आने वाले दिनों में भोजपुरी सिनेमा जगत में खेसारी लाल यादव एक करिश्माई एक्टर के रूप में नजर आते हैं दिख रहे हैं।

इसी तरह की तमाम महत्वपूर्ण अपडेट्स पाते रहने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्सक्राइब जरूर करें और हमारे टेलीग्राम चैनल से हमेशा ही जुड़े रहिए। हमारे टेलीग्राम चैनल पर अपडेट हम आपको सबसे पहले देते हैं और क्योंकि बॉलीवुड से लेकर सिनेमा जगत की हर अपडेट आपको हम समय से देते हैं और इसके लिए आपसे कोई भी शुल्क नहीं लेते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन करने का भी कोई शुल्क नहीं है इसलिए मुफ्त में इसको ज्वाइन जरूर कर लीजिए जिससे आपको मुफ्त मे हर सिनेमा जगत की खबर का अपडेट मिलता रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post